ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेशराज्य-शहर

Morena News: 2 पक्षो में खूनी संघर्ष ! धांय धांय धांय….. गोलियां चलने से 6 लोगो की मौत

MP News (मध्य प्रदेश समाचार)! मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के लेपा गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां जमीन के विवाद में 5 लोगों को गोली मारी गई है. 2 पक्षो के बीच जमीन को लेकर कई सालो से रंजिश चलती आ रही थी.

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले मे जमीन को लेकर 2 परिवारो के बीच रंजिश के चलते ताबडतोड गोली बारी हुई . खूनी संघर्ष में गोली लगने से 6 लोगों को गोलियो से भून दिया गया. मरने वालों में पिता व 2 पुत्रों समेत घर की 3 महिलाएं शामिल हैं. हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया(social media)पर जमकर वायरल हो रही है. घटना के बाद से गांव दहशत का माहौल बना हुआ है.

दरअसल सिहोनियां (Sihonies)थाना क्षेत्र लेपा गांव में धीर सिंह और गजेंद्र सिंह (Gajendra Singh)के परिवार के बीच कई सालो से विवाद चला आ रहा था. इसी विवाद के दौरान धीर सिंह के परिवार के 2 सदस्य की 9 साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. धीर सिंह के परिवार ने हत्या का आरोप (65)गजेंद्र सिंह के परिवार पर लगा था. मामला कोर्ट में चला रहा है परिवार के सभी लोग हत्याकांड के बाद गांव छोडकर गुजरात में रह रहे थे , इसके बाद दोनों परिवारों में बीच सामाजिक तौर पर समझौता करा दिया गया था. समझौता होने के बाद गजेंद्र सिंह (Gajendra Singh)अपने परिवार के लोग गांव में आकर रहने लगे थे.

Read: Morena News (मुरैना न्यूज़) – News Watch India!

बता दे 5 मई शुक्रवार सुबह 6 बजे धीर सिंह के परिवार के लोगों ने गजेंद्र सिंह के परिवार पर हमला बोल दिया. पहले दोनों परिवारो के बीच लाठी-डंडे चले.थोडी देर बाद मामला इतना बढ गया कि धीर सिंह के पक्ष के श्यामू और अजीत ने मिलकर गजेंद्र सिंह और उसके परिवार पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी . गोलिया चलने के दौरान 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. पूरी घटना की मोबाइल से वीडियो बनाई गई है इस वीडियो(VIDEO) में देखा जा रहा है किस तरह सामने खड़े होकर 2 युवकों ने गोलियां बरसा रहे है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स(Police force) मौके पर पहुंची. ASP रायसिंह नरवरिया (Raisingh Narwaria)ने बताया कि इस गोलीबारी में 6 की हत्या की पुष्टि हुई. कुछ लोग घायल हैं जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है मृतकों के शवोंं को भी पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवाया गया है. पुलिस ने इस मामला पर 8 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद गांव में बडी संख्या मे पुलिसबल (police force)की तैनाती की गई है. मामले में जांच जारी है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button