उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरहरियाणा

Brij Bhushan Singh: रेसलर धरना जारी ,आज चार बजे बृजभूषण करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस 

Delhi News! दिल्ली के जंतर मंतर पर महिला रेसलरों के यौन शोषण के खिलाफ आज लगातार देश के नामी रेसलरों का धरना प्रदर्शन आज तीसरे दिन भी जारी है वही रेसलर संघ के प्रमुख बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह (Brij Bhushan Singh) ने चार बजे शाम को प्रेस वार्ता करने की बात कही है। ये प्रेस वार्ता गोंडा जिले के नवाबगंज में की जाएगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर मीडिया की नजर लगी हुई है। माना जा रहा है कि दिल्ली से भी कई मीडिया कर्मी इस प्रेस वार्ता में शामिल होंगे। 

धर विश्व चैंपियन विनेश फोगट लगातार यह कह रही है कि लखनऊ शिवर के दौरान संघ से जुड़े कई अधिकारीयों ने महिला रेसलरों के साथ यौन शोषण किया है और इसके प्रमाण भी मौजूद हैं। रेसलरों की मांग है कि संघ को भंग कर (Brij Bhushan Singh) बृजभूषण सिंह को जेल भेजा जाए।  

ये भी पढ़ें- अगर शीर्ष पहलवानो ने केस दर्ज कर दिया तो सरकार की इज्जत कहाँ बचेगी ?

उधर महिला रेसलरों के साथ हुए वर्ताव पर भारतीय ओलम्पिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा ने गहरा दुःख विकट किया है। उन्होंने कहा है कि जिन घटनाओ की चर्चा हो रही है उससे वह काफी दुखी हैं और मर्माहित हैं। पीटी उषा ने कहा है कि कुश्ती संघ महिला खिलाडियों के हितो की रक्षा करेगा और जो भी संभव होगा न्याय दिलाने की कोशिश होगी। अब तक जो भी घटनाएं सामने आयी है वह बेहद शर्मनाक है। अगर ऐसे ही होता रहा तो फिर खेल बाधित होगा और बेटियां यहां आने से बचेगी।

Read: Latest Delhi News (दिल्ली समाचार)!News Watch India

इधर खिलाडियों की मांग पर सर्कार भी सतर्कता बरते हुए है। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर लगातर खिलाडियों के संपर्क में है लेकिन खिलाड़ी बीएस एक ही मांग पर अड़े हुए हैं कि जबतक बृजभूषण सिंह (Brij Bhushan Singh) को सजा नहीं दी जाती तबतक प्रदर्शन जारी रहेगा।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button