ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

यूको बैंकः मैनेजर ललित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, नौकरानी पर शक

ललित के पड़ोसियों के अनुसार तीन दिन पहले ललित और नौकरानी पश्चिम बंगाल गए थे। शनिवार रात्रि को उनकी नौकरानी एंबुलेंस में ललित का शव लेकर गंगानगर पहुंची। उनकी मौत होने का पता लगते ही ललित की बहन मंजू मौके पर पहुंची।

मेरठ। गंगानगर के एच ब्लॉक निवासी ललित रावत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। वे यूको बैंक बेगमपुल में कार्यरत में बतौर प्रबंधक तैनात थे। इस मामले में नौकरानी पर शक जताया जा रहा है।

ललित रावत यहां गंगानगर एच-ब्लॉक में अपनी नौकरानी के साथ रहते थे।  उनकी पत्नी हिमाचल प्रदेश में किसी बैंक में तैनात हैं। रावत के दो बच्चे हैं, जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं।

 मृतक ललित के पड़ोसियों के अनुसार तीन दिन पहले ललित और नौकरानी पश्चिम बंगाल गए थे। शनिवार रात्रि को उनकी नौकरानी एंबुलेंस में ललित का शव लेकर गंगानगर पहुंची। उनकी मौत होने का पता लगते ही ललित की बहन मंजू मौके पर पहुंची।

यह भी पढेंः पूर्व मुख्यमंत्री का धरनाः हरीश रावत बोले-कांग्रसियों के खिलाफ मुकदमें वापस न हुए तो थाने से शव ही जाएगा !  

बैंक प्रबंधक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के चलते गंगानगर पुलिस को सूचना दी गयी। इस पूरे मामले में पड़ोसियों को नौकरानी पर ही उनकी मौत संबंधी पूरा खेल करने का शक है। उसका मानना है कि नौकरानी का ललित की मौत में हाथ हो सकता है।

नौकरानी की ललित की प्रॉपेटी पर नजर थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गंगानगर पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button