न्यूज़राजनीति

Pakistan Parliament: पाकिस्तान की संसद में महिला सांसद ने ऐसा क्या कह दिया, जिससे लगने लगे ठहाके!

Pakistan Parliament: स्पीकर साहब आपका ध्यान आकर्षित करना चाहती हूं, मेरे नेता ने मुझे आंखों में आंखें डालकर बात करना सिखाई है, सर अगर आप मुझसे आंख में आंख डालकर बात नहीं करेंगे तो मैं बात नहीं कर सकती हूं.. सर चश्मा पहन लें, चश्मा पहन लें सर…ये कह रही हैं पाकिस्तान की सांसद साहिबा। जी हां जिसके जवाब में स्पीकर कहते हैं कि मैं सुन लूंगा देखूंगा नहीं, किसी महिला के साथ आंखों में आंख डालकर देखना अच्छा नहीं लगता.।

ये है पाकिस्तान की संसद, जहां एक महिला सांसद स्पीकर से बात करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन महिला ने कुछ ऐसी शर्त रख दी की पूरे सदन में जबरदस्त ठहाके लगना शुरू हो गए.. इतना ही नहीं इस हल्के फुल्के अंदाज को आप इन तस्वीरों से भी समझ सकते हैं… जहां, स्पीकर का जवाब सुनकर पाकिस्तान की महिला सांसद जोर से हंसने लगती हैं, बल्कि स्पीकर की भी हंसी झूट जाती है, दरअसल पाकिस्तान की संसद में ये मंजर उस वक्त उभर आया जब महिला सांसद ने जोर देकर कहा कि उसके नेता ने सिखाया है कि आंखों में आंख डालकर बात करनी चाहिए.. शब्दों के हेरफेर से पैदा हुई सिचुएशन ने पाकिस्तान की संसद में अचानक हलचल पैदा कर दी.. इतना ही नहीं जिस पाकिस्तानी महिला सांसद ने सवाल पूछा था, उसके पीछे वाली सीट पर बैठी दूसरी संसद सदस्य भी मेज थपथपाकर, खिलखिलाकर हंस पड़ी..  फिर क्या था- हंसी के ठहाकों का ये दौर कई मिनट तक चलता रहा..

पाकिस्तानी संसाद कहती हैं कि स्पीकर साहब आपका ध्यान आकर्षित करना चाहती हूं, मेरे नेता ने मुझे आंखों में आंखें डालकर बात करना सिखाई है, सर अगर आप मुझसे आंख में आंख डालकर बात नहीं करेंगे तो मैं बात नहीं कर सकती हूं.. सर चश्मा पहन लें, चश्मा पहन लें।अब पाकिस्तानी सांसद महोदया का वीडियोसोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसकी तरह तरह की चर्चा हो रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button