Sliderखेल खेल मेंट्रेंडिंगन्यूज़

Paris Olympics: कपिल देव ने दी भारतीय खिलाड़ियों को बधाई, कहा की बड़ी बात

Paris Olympics: Kapil Dev congratulated Indian players, said it was a big thing

Paris Olympics: भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इन्हें भारत के बच्चा-बच्चा जानता है। उनको बेबाक खिलाड़ी के रिप में जाना जाता हैं। इसी बीच कपिल देव ने बुधवार के दिन ओलंपिक के लिए जाने वाले सभी भारतीय एथलीटों को शुभकमाना और निडर होकर खेलने की सलाह दी। ओलंपिक 26 जुलाई से शुरू हो रहा है। जिस वजह से सबकी नजर उस पर टिकी हुई है और उम्मीद भी है कि देश पदक तालिका में दोहरे अंक तक पहुंचेगा। आगामी टूर्नामेंट 26 जुलाई से शुरू होने जा रहा है जिसके लिए भारत ने 117 एथलीटों का दल भेजा है जो अपने मैजान में काफी अच्छे करते आ रहें हैं साथ ही देश को इनसे अच्छा प्रदर्शन की उम्मीद भी है।

कपिल देव ने दी खास सलाह

कपिल देव ने ट्रिनिटी गोल्फ चैम्पियंस लीग (टीजीसीएल) के दूसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में गए हुए थे जहां उनेहेंने कहा कि “मैं सच में किसी के लिए कुछ ज्यादा नहीं कहना चाहता हुं, लेकिन मैं अपने भारतीय एथलीटों को शुभकामनाएं जरुर दे सकता हूं और साथ ही उम्मीद कर रहा हूं कि हम इस साल सबसे अधिक पदक जीत कर भारत लाएंगे। उन्होंने आगे भारतीय एथलीटों को सलाह देते हुए कहा कि वह सब आगे आएं और अपने आपको साबित करें। साथ ही कहा कि हमें विश्वास है कि यह होगा ही।

गंभीर पर क्या बोले कपिल देव?

इस उद्घाटन समारोह के दौरान पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच को लेकर भी अपनी बात रखी जिसमें उन्होंने कहा की , “अगर गौतम गंभीर उस पद को संभाल रहे हैं, तो मैं उन्हें और उनकी टीम को शुभकामनाएं देता हूं और कहा कीमुझे उम्मीद है कि वे पहले से अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मैं भारतीय खिलाड़ियों को दिल से शुभकामनाएं देना चाहता हूं।”

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button