ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भाजपा ने जारी किया आबकारी घोटोले का स्टिंग, कहा- केजरीवाल करें तुरंत मनीष सिसोदिया को बर्खास्त

नई दिल्ली। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग में हुए करोड़ो रुपये के घोटाले संबंधी स्टिंग जारी करके सनसनी मचा दी। पात्रा ने कहा कि आबकारी घोटाले मामले में सीबीआई द्वारा दर्ज किये गयी एफआईआर में आरोपी नं. 13 सनी मारवाह के पिता कुलविन्दर मारवाह के इस स्टिंग में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री-आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया के बचाव को कोई रास्ता नहीं बचता।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यदि अरविन्द केजरीवाल में ज़रा भी गैरत है, तो उन्हें उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अबिलंव मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होने कहा कि हमने आबकारी घोटाले से संबंधित केजरीवाल से पांच सवाल पूछे थे, जिनका वे अब तक जबाव नहीं दे सके, लेकिन इस स्टिंग से उन सभी सवालों के जबाव मिल गये। उन्होने कहा कि केजरीवाल-सिसोदिया को जिन्होने पैसे दिये उन्होने सारी पोल खोल दी है।

यह भी पढेंः तमंचा दिखाकर बच्चों के सामने ही महिला को बनाया हवस का शिकार, चार बच्चों की मां है पीड़िता

स्टिंग में कुलविन्दर मारवाह ने खुद स्वीकार किया है कि केजरीवाल ने अपने मोटे लाभ के लिए सबसे बड़ी गलती ब्लैक लिस्टिड कंपनियों को बुला-बुलाकर टेंडर देकर किया। उन्होने इस बात को बताया कि केजरीवाल, सिसोदिया ने अपने मोटे कमीशन की राशि हासिल करने के लिए फुटकर विक्रेताओं और ठेकेदारों का कमीशन 2 फीसदी से बढाकर 12 फीसदी किया ताकि इसकी 6 फीसदी राशि केजरीवाल-मनीष सिसोदिया को मिल सके।

संबित पात्रा का कारण है कि यही कारण है कि पहली शराब नीति में एक बोतल की बिक्री पर सरकार को राजस्व के रुप में 330 रुपये मिलते थे, नई शराब नीति में वह राशि घटकर महज 8.27 रुपये हो गयी। प्रेस वार्ता में मौजूद दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी थे। उन्होने भी स्टिंग के बाद केजरीवाल और सिसोदिया पर जमकर हमला बोला।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की महिलाएं आज केजरीवाल को शक की निगाहों से देख रही हैं और पूछ रहीं है कि केजरीवाल के भोले भाले चेहरे के पीछे इतने बड़े लुटेरे होने का चेहरा छुपा रखा था। वहीं आदेश गुप्ता ने  कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के साथ धोखा करते हुए राजधानी के युवकों की शुद्ध पानी उपलब्ध करानी की बजाय हर गली मुहल्ले में शराब की दुकाने खोलकर उन्हें शराबी बनाने का षड्यंत्र रचा। भाजपा नेताओं ने कहा कि इस स्टिंग के बाद जांच एजेंसियां खुद इस माले का संज्ञान लेंगी और जल्द ही घोटोलेबाज सलाखों के पीछे होंगे।      

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button