ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बैंक मैनेजर की पत्नी व पांच वर्षीय बेटे की दिन दहाड़े हत्या, बैड के बॉक्स में शव मिले, बाहर से लगा था ताला

मेरठ(Meerut)। जनपद के हस्तिनापुर में अज्ञात बदमाशों ने पीएनबी (PNB) बैंक के एक मैनेजर(Bank Manager) की पत्नी व पांच वर्षीय बेटे की दिन दहाड़े हत्या कर दी गयी। मैनेजर की पत्नी आठ माह की गर्भवती बतायी जा रही है। हत्यारे इन दोनों की हत्या करने के बाद शवों को बैड के बॉक्स में छिपा गये और जाते समय घर के बाहर का मेन गेट का ताला लगा गये। पुलिस का मानना है कि इस दोहरे हत्याकांड में किसी नजदीकी के हाथ होने की आशंका जतायी गयी है।

एसपी देहात केशव कुमार के अनुसार हस्तिनापुर की रामलीला ग्राउंड कालोनी में रहने वाले संदीप कुमार पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर हैं। इस समय वे बिजनौर जनपद के कस्बे जलीलपुर स्थित पीएनबी में बतौर शाखा प्रबंधक तैनात हैं। संदीप हस्तिनापुर से ही रोज बैंक बस के आते जाते थे। वे अपनी ड्यूटी के लिए सुबह जल्दी निकल जाते थे और देर शाम ही अपने घर लौटते थे। इस दौरान उनके घर में उनकी पत्नी शिखा (34) और बेटा रुद्रांश(5) ही रहते थे।

हस्तिनापुर की रामलीला ग्रांउड कालोनी जहां दोहरे हत्याकांड हुआ

बताया गया है कि सोमवार को संदीप कुमार ड्यूटी के बाद जलीलपुर, बिजनौर (BIJNOR) से करीब रात आठ बजे अपने हस्तिनापुर अपने  घर पहुंचे, तो उन्हें घर का दरवाजे पर ताला लटका मिला। उन्होने पत्नी शिखा को कई बार फोन मिलाया, लेकिन फोन बंद आ रहा था। दो घंटे तक पत्नी व बेटे के बारे में कुछ पता न चलने पर उन्होने हस्तिनापुर पुलिस को सूचना दी और पड़ौसियों की मदद से घर का दरवाजा तोड़ा। घर में जाते ही उन्हें सारा सामान अस्त व्यस्त मिला। सामान चैक करने पर बैड़ के बॉक्स से पत्नी शिखा (34) और बेटे रुद्रांश के शव मिलने से उनके होश उड़ गये।

यह भी पढेंः इराक में दो गुटों में झड़प, 20 लोगों की मौत, 300 से ज्यादा घायल, सेना ने देशव्यापी कर्फ्यू लगाया

दोहरे हत्याकांड की सूचना पर मेरठ जोन के डीआईडी(DIG) प्रवीण कुमार, एसएसपी( SSP Meerut) रोहित सजवाण मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसएसपी का कहना है कि प्रथम दृश्या दोनों की हत्याएं गला घोंटकर करना लगता है। घटना में किसी नजदीकी का हाथ है। मृतका का फोन जांच के लिए कब्जे में ले लिया गया है। फोन में मिले कुछ एसएमस और मैसेज के कातिलों के बारे में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। सजवाण का दावा है कि जल्द ही कातिलों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button