उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Lucknow News: माफिया को मिट्टी में मिलाने का संकल्प पूरा करेंगें भाजपा

लखनऊ। करीब दो दशक पुराने अपहरण मामले में माफिया डॉन अतीक अहमद को प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा उम्रक़ैद की सजा सुनाये जाने पर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा प्रवक्ता रॉकेश त्रिपाठी ने कहा है कि  हमारी सरकार माफिया को मिट्टी में मिलाने की करने के लिए पूरी तरह से दृढ संकल्पित है।

करीब चार दशक बाद किसी आपराधिक मामले में अतीक अहमद को कोर्ट द्वारा सजा होने से साफ है कि योगी सरकार ने अपना इरादा साफ कर दिया कि वह सभी माफियाओं को सजा दिलवाने के लिए कोर्ट में किसी तरह कोई ढील नहीं करेगी और कानून का मज़ाक बनाने वालों को उनके अंजाम तक पहुंचाकर ही दम लेगी।

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने अपनी  प्रतिक्रिया में कहा कि” योगी सरकार में अतीक के खौफ का अंत हुआ है। अभियोजन पक्ष ने मजबूती से कोर्ट में पक्ष रखा और उसे कड़ी सजा दिलवाई। ये सब  योगी सरकार की मजबूत इच्छा शक्ति से संभव हो सका हैं।

ये भी पढ़े… Umesh pal News:उमेश पाल को मिला इंसाफ अतीक अहमद को मिली आजीवन कारावास की सजा

 उन्होंने बिना की पार्टी का नाम लिए कहा कि पिछली कुछ सरकारों में अतीक का खासा दबदबा था। सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई करने से हिचकती थीं। एक ऐसा भी समय था कि जब अतीक के मामलों में सुनवाई करने से दर्जन भर न्यायाधीशों ने अपने आप को अलग कर लिया था, लेकिन आज योगी सरकार की मजबूत पैरवी से उसे 43 साल पहली बार किसी मामले में सजा हो सकी है।

त्रिपाठी ने कहा कि यह तो शुरुआत भर है आने वाले समय में जल्द ही कुछ और मामलों में अतीक अहमद को कठोरतम सजा होगी।उन्होंने कहा कि योगी सरकार माफियाओं को हर कीमत पर वह हर स्तर से मिट्टी में मिलाने का काम करके रहेगी, इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए। उत्तर प्रदेश से योगी सरकार में डॉन, गुंडों, गैंगस्टरों, माफियाओं का ज़माना लद चुका है। अब यहां केवल कानून का ही राज चलेगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button