ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Amroha News: बसपा प्रदेशाध्यक्ष  पाल ने कहा- बसपा और बहन जी ने कभी अपराधियों का साथ ही दिया

अमरोहा। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल मंगलवार को अमरोहा जनपद पहुंचे, जहां उन्होंने जनपद के कार्यकताओं व पदाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में बसपा पूरी तैयारी के साथ  चुनाव मैदान में उतरेगी और भारी जीत हासिल करेगी। की बसपा प्रदेशाध्यक्ष विश्वनाथ  पाल ने माफिया अतीक अहमद को उम्र कैद की सजा सुनाये जाने पर कहा कि प्रदेश में कोई भी अपराधी हो, हमारी पार्टी मुखिया बहन जी और बसपा पार्टी कभी किसी माफिया का साथ नहीं देती।

उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार में बहन जी ने अपने आवास परएक  सांसद को बुलाकर गिरफ्तारी करने का काम किया था। बसपा चाहती है कि जो कोई भी अपराधी हो, उसे उसके अपराध के हिसाब कानून के मुताबिक अधिकतम सजा मिलनी चाहिए।

विश्वनाथ पाल ने राहुल गांधी लोकसभा की सदस्यता रद्द होने  व आवास खाली करने के लोकसभा आवास समिति द्वारा नोटिस जारी किये जाने संबंधी पूछे सवाल के जबाव में कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों दल एक दूसरे के पूरक हैं। ये दोनो इस तरह की घटना क्रम करके आम जनता के मुद्दों को छुपाने का काम करते हैं।

निकाय चुनाव व बसपा की चुनावी तैयारियों पर उन्होंने कहा कि बसपा ने पहले से निकाय चुनाव की मजबूत तैयारी की है, अगर भाजपा के लोग पहले से सही रूप मे आरक्षण लागू कर देते, तो किसी को कोर्ट नहीं जाना पड़ता।

 निकाय चुनाव को लेकर बसपा के कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं, उन्होंने मजबूती से चुनाव लड़ने की तैयारी की हुई है। हर समाज के लोगों का बहुजन समाज पार्टी की तरफ रुझान कर रहे हैं। निकाय चुनाव में बसपा शानदार जीत हासिल करेगी।

ये भी पढ़े…Umesh pal News:उमेश पाल को मिला इंसाफ अतीक अहमद को मिली आजीवन कारावास की सजा

आरिफ और सारस के मसले पर बसपा प्रदेशाध्यक्ष पाल ने कहा कि भाजपा और सपा एक दूसरे से मिले हुए हैं। ये जो भी काम करते हैं, इस तरीके से करते हैं कि आपस में वे टीका टिप्पणी करें, ताकि चर्चा में बने रहें।

सारस चोट की हालत में अगर आरिफ को मिला है और उन्होंने उसकी सेवा की अच्छी मित्रता हो गई है तो उसे दूर नहीं करना चाहिए। सरकार को इसे  मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। अगर आरिफ की सेवा से घायल सारस ठीक हुआ और वह उसके साथ रहना चाहता है, तो रहने देना चाहिए था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button