ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sonali Phogat को कैसे दिया गया आखिरी Tribute? उनके आखिरी गाने में क्या है खास?

बीजेपी नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के निधन के बाद उनके परिवार से लेकर उनके दोस्तों और फैंस के बीच काफी उदासी देखने को मिल रही थी। उनकी मौत के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। इसी के बीच सोनाली फोगाट का आखिरी गाना यूट्यूब पर 4 दिन पहले रिलीज़ हुआ है। उनके आखिरी गाने ‘छोरी के नाम’ को उनके फैंस बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस गाने पर 12 लाख के करीब व्यूज़ आ चुके हैं।

क्या ख़ास है इस गाने में

इस गाने में सोनाली फोगाट एक अफसरनी के रोल में दिखाई दे रही हैं और ये गाना ‘हुकुम के इक्का’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस गाने को तैयार करने के लिए सोनाली फोगाट ने एक साल तक मेहनत की थी। 2:52 मिनट के इस गाने में शुरुआत में 34 सेकेंड का एक वॉयसओवर चलाया गया है जिसमें कहा जा रहा है कि सोनाली फोगाट आज हमारे बीच नहीं रहीं। हमारे बीच हैं उनकी कुछ यादें और उनके कुछ गीत। कभी सोचा न था कि यह उनका आखिरी गीत साबित होगा। सबकी प्यारी, बेबाक, चहेती सोनाली का यह आखिरी गीत उनको श्रद्धांजलि है।

वीडियो के आखिर में भी सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि देते हुए स्क्रीन पर लिखकर आता है-उनका नाम चलता था और चलता रहेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनको इंसाफ मिले। वीडियो के आखिर में सोनाली फोगाट के चुनावी रैली से लेकर अन्य कार्यक्रमों के फोटो-वीडियोज़ दिखाई गई है। साथ ही उनके Bigg Boss के सफर को भी वीडियो में दिखाया गया है।

इस गाने को नोनू राणा ने गाया है और साहिल संधू ने इस गाने को डायरेक्ट किया है। पूरे वीडियो में सोनाली (Sonali Phogat) अपने दमदार अंदाज में नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: जानें क्यो मनाया जाता है शिक्षक दिवस? क्या है इसका महत्व और इतिहास?

वहीं, 23 अगस्त को सोनाली फोगाट के हार्ट अटैक से मौत की खबर आई थी। जिसके बाद सोनाली के परिवारवालों ने पीए सुधिर सांगवान पर हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी। 27 अगस्त को सोनाली फोगाट का एक वीडियो सामने आया था जिसमे वह गोवा के क्लब में पार्टी करते दिख रही हैं। वीडियो में सोनाली लड़खड़ाते भी दिख रही थी जिसके बाद सुधिर से पूछताछ में सोनाली को ड्रग्स देने की बात सामने आई थी। अभी भी पुलिस की जांच पड़ताल चल रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button