उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor News: छात्र के अपहरण का पुलिस ने किया खुलासा एक गिरफ्तार

Police revealed the kidnapping of the student, one arrested

UP Bijnor News: धामपुर में कक्षा 5 के छात्र का स्कूल से घर लौटते समय अपहरण कर लिया गया था।पुलिस ने खुलासा करते हुए ,छात्र को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने अपहरण कांड से पर्दा उठाते हुए खुलासा कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक बता दे बिजनौर जनपद के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव मीमला निवासी आशुतोष का 11 वर्षीय पुत्र शशांक शिखर शिशु सदन स्कूल से पढ़कर स्कूल वैन से वापस घर आ रहा था। गांव में एक परचून की दुकान से चचेरे भाई गौरव चौहान ने अपने ही तीन साथियों के साथ उसका अपहरण कर लिया और बच्चे को छोड़ने के लिए 10 लाख रुपए की मांग की,चचेरा भाई गौरव चौहान ने अपने साथी अर्जुन व सूरज निराला व बल्ली सिंह के साथ शशांक को गांव से ही उठा लिया और कार में डालकर फरार हो गये।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा,डॉग स्क्वायड की टीम के साथ आसपास का निरीक्षण किया,वहां बच्चे का नाले के पास जूता पड़ा मिला। तभी तत्काल एसपी अभिषेक झां ने घटना के खुलाशे के लिए तीन टीमों का गठन किया था। मामले में पुलिस ने 24 घंटे से पहले घटना से पर्दा उठाते हुए, शशांक को बदमाशों के चंगुल से साईं सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में एक अभियुक्त अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। गौरव चौहान और उसके दो अन्य साथियों को पुलिस तलाश कर रही है।

शशांक के चचेरे भाई गौरव चौहान ने ही बच्चे के अपहरण की पूरी योजना बनाई थी।पैसे के लालच में आकर उसने यह कदम उठाया था।अब पुलिस को उसकी सरगर्मी से तलाश है।पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button