ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

पार्टनर की मौत के बाद खुशी-खुशी जीने के लिए Troll हुईं Actresses जाने कौन हैं..

बॉलीवुड की दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाली कुछ एक्ट्रेस की एक सूची दी गई है, जिन्हें अपने साथी को खोने के बाद सामान्य और खुशहाल जीवन जीने के लिए नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया गया था।

प्यार हर किसी के जीवन के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है। यह न केवल जीवन को सुंदर बनाता है बल्कि जादुई भी बनाता है। और जब हम प्यार की बात करते हैं तो बॉलीवुड का जिक्र कैसे नहीं हो सकता। मशहूर हस्तियों और उनके फिल्मी रिश्तों ने अक्सर लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित किया। हालांकि, ग्लैमर की दुनिया में भी कई ऐसी प्रेम कहानियां हैं जो किसी भी कारण अधूरी रह गईं।लाखों लोगों द्वारा प्यार किए जाने के बाद भी, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपने वास्तविक जीवन में अकेली हैं क्योंकि उन्होंने अपने जीवनसाथी को खो दिया है।लेकिन, जिस चीज ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया, वह थी ट्रोलिंग और चरित्र हनन, जिसका सामना उन्होंने दुनिया के सामने एक बहादुर चेहरा बनाए रखने के लिए किया।यहां उन अभिनेत्रियों की सूची दी गई है जिन्हें अपने साथी को खोने के बाद खुश होने के लिए ट्रोल किया गया।

# 1. Shehnaz gill

शहनाज (shehnaazgill) गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह टेलीविज़न रियलिटी शो, बिग बॉस 13 (Television Reality Show, Bigg Boss 13) में अपने कार्यकाल से प्रसिद्ध हुईं।शो के दौरान एक्ट्रेस अपने को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के करीब आ गईं।उन्होंने शो में अपने प्यार का इजहार भी किया था। और कथित तौर पर, शो खत्म होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था । हालांकि, उनका सुंदर सपना तब खत्म हो गया जब 2 सितंबर, 2021 को शहनाज़ ने सिद्धार्थ को कार्डियक अरेस्ट में खो दिया। इस दुखद घटना के बाद एक्ट्रेस कुछ समय के लिए ग्लैमर की दुनिया से दूर रहीं। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया। इसके बाद से एक्ट्रेस सामान्य जिंदगी जीने और खुश रहने को लेकर ट्रोल हो रही हैं। उनके बिग बॉस 13 (bigg boss 13)  के सह-प्रतियोगी, असीम रियाज़ ने भी सिद्धार्थ की मृत्यु के महीनों बाद एक पार्टी में शामिल होने के लिए उन पर कटाक्ष किया था।हालांकि बाद में उन्होंने सफाई दी थी कि वह शहनाज की नहीं अपनी दोस्त की बात कर रहे थे।सिद्धार्थ की अचानक मृत्यु के बाद अपने जीवन का आनंद लेने के लिए शहनाज़ को ट्रोल होने की बात भी कही है। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के शो, शेप ऑफ यू में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ चाहते थे कि वह हमेशा खुश रहें, ताकि वह हंसती रहें और अपने जीवन का आनंद लें, चाहे कुछ भी हो। शहनाज (Shehnaazgill  ने यहां तक ​​कहा कि उन्हें लोगों को यह समझाने की जरूरत नहीं है कि सिद्धार्थ उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

#2. Riya chakraborty

 बॉलीवुड अभिनेत्री, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने पूर्व प्रेमी, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन के बाद नरक से गुज़री। अनजान लोगों के लिए, एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी अभिनेता ने 20 जून, 2020 को आत्महत्या कर ली।उनके असामयिक निधन के बाद उनके परिवार और दुनिया भर के लोगों ने रिया पर उन्हें मारने का आरोप लगाया था. तब से वह लो-प्रोफाइल लाइफ जी रही हैं। हालांकि, एक साल से अधिक समय तक परेशानी भरा जीवन जीने के बाद रिया ने सामान्य जीवन जीना शुरू कर दिया। बी-टाउन पार्टियों (b-town parties) में शामिल होने से लेकर सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह के प्यार में पड़ने तक, अभिनेत्री अपने जीवन में आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रही है।हालांकि, ऐसा लगता है कि लोग रिया को एक शांतिपूर्ण जीवन जीने देने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि वे उसकी हर बात के लिए उसे ट्रोल करते रहते हैं।

#3. Mandira Bedi

मंदिरा बेदी मनोरंजन उद्योग में लोकप्रिय चेहरों में से एक

अभिनेत्री ने निर्देशक-निर्माता, राज कौशल से शादी की थी, और दोनों दो खूबसूरत बच्चों भी है वीर और तारा  हालांकि, 30 जून, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से अपने पति राज कौशल को खोने के बाद मंदिरा की कहानी टूट गई।अपने पति की मृत्यु के बाद, मंदिरा ने बहादुरी से वापसी की और सामान्य स्थिति में लौट आई जो बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया।उन्हें अपने पति की मृत्यु के बाद छुट्टियां मनाने और अपने परिवार और दोस्तों के साथ जीवन का आनंद लेने के लिए भी ट्रोल किया गया था।

#4. Neetu Kapoor

नीतू कपूर भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं।उन्होंने जुगजग जीयो, अमर अकबर एंथनी, दीवार, परवरिश, याराना, खेल खेल में, रफू चक्कर, दो दूनी चार और कई अन्य प्रतिष्ठित फिल्मों में काम किया है। उनके निजी जीवन की बात करें तो दिग्गज अभिनेत्री ने दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से शादी की थी।इस जोड़े को दो बच्चे, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी।40 साल तक वैवाहिक आनंद में रहने के बाद, ऋषि कपूर 30 अप्रैल, 2020 को अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर स्वर्ग में चले गए। अपने पति की मृत्यु के बाद, नीतू घर पर वापस नहीं बैठी, बल्कि उसने अपना काम फिर से शुरू कर दिया और सामान्य जीवन जीने लगी। हालांकि, नेटिज़न्स (Netizens) को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने सामान्य स्थिति में लौटने के लिए अभिनेत्री को ट्रोल किया।नीतू अपने स्पष्टवादी स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की मृत्यु के बाद भी सामान्य जीवन जीने के लिए ट्रोल किए जाने की बात उन्होंने सही कही।उसी के बारे में बात करते हुए, फिल्म साथी के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने कहा था कि लोग उन्हें एक रोती हुई विधवा के रूप में देखना चाहते हैं।नीतू ने यहां तक ​​कहा कि अलग-अलग लोग अपने दुख को अलग-अलग तरह से हैंडल करते हैं।अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अपने पति को कभी नहीं भूलेंगी और वह हमेशा उनके साथ रहेंगे। “कोई लोग रो रो के हील करते हैं, कोई लोग खुश हो के हील करते हैं।मैं अपने पति को कभी नहीं भूल सकती। वह यहां मेरे साथ, मेरे बच्चों के साथ, हमारे पूरे जीवन रहेगा।”मैं अपने पति को कभी नहीं भूल सकती। वह यहां मेरे साथ, मेरे बच्चों के साथ, हमारे पूरे जीवन रहेगा।”

#.5 Rekha

अनुभवी अभिनेत्री, रेखा अपने आकर्षक व्यक्तित्व और अद्भुत अभिनय कौशल के लिए लाखों दिलों पर राज करती हैं।दिवा को लाखों लोग प्यार करते हैं, लेकिन अपने वास्तविक जीवन में वह बिल्कुल अकेली हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के प्यार में पड़ने से लेकर अपने पति मुकेश अग्रवाल को खोने से लेकर आत्महत्या तक, रेखा का जीवन हमेशा विवादों से घिरा रहा है।रेखा की शादी बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से हुई थी। हालाँकि, उनके पति ने 2 अक्टूबर, 1990 को आत्महत्या कर ली। जिसके बाद, रेखा को ‘वैम्प’ और ‘सर्द दिल आदमखोर’ करार दिया गया था। हालांकि, जिस एक चीज की वजह से रेखा अक्सर ट्रोल होती हैं, वह है मांग में लगा सिंदूर। पति की मौत के बाद भी एक्ट्रेस माथे पर सिंदूर लगाती हैं।और नेटिज़न्स को यह काफी बेतुका लगता है, जिसके कारण वे निर्दयतापूर्वक उसके बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हैं।

#6 meghna raj

दक्षिण भारतीय (south Indian) अभिनेत्री, मेघना राज ने दस साल तक डेटिंग करने के बाद अप्रैल 2018 में अपने सपनों के व्यक्ति चिरंजीवी सरजा से शादी कर ली।हालाँकि, उनका सुंदर सपना समाप्त हो गया क्योंकि चिरंजीवी को अचानक दिल का दौरा पड़ा और 7 जून, 2020 को उनका निधन हो गया  उनकी मृत्यु के समय, अभिनेत्री अपने बेटे रयान के साथ गर्भवती थीं। चिरंजीवी की मृत्यु के बाद, मेघना को बहुत सारे निर्णयों से निपटना पड़ा। मेघना राज सरजा ने अपने पति की मृत्यु के बाद अपने दुख और आलोचना से निपटने के बारे में बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में खुलकर बात की।इसके अलावा, मेघना ने स्वीकार किया कि वह अपने पति की मृत्यु के बाद खुश होने के लिए न्याय किए जाने के डर से जोर से हंसने के लिए शर्मिंदा थी। ऐसे लोग रहे हैं जो मेरे पास आए हैं और मुझसे इसे संसाधित करने की अपेक्षा की है, यह उनकी अपेक्षाएं हैं कि मुझे इसे कैसे संसाधित करना चाहिए, और ऐसा नहीं होने वाला है।क्योंकि आप जानते हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं आनुवंशिक रूप से ऐसी हू या जैविक रूप से एक निश्चित तरीके से कार्य करने के लिए बनी हूं जो वे सोचते हैं कि सही है।एक निश्चित तरीका है जिससे मैं इससे निपटना चाहुगी। कई बार मैं जोर से हंसना चाहती थी, और मैं यह सोचकर बहुत डर हुई थी कि कि अगर मैं जोर से हसुगी तो लोग मुझे जज करेंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button