उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Attempt to rape: पांच साल की मासूम बालिका से रेप का प्रयास, अधेड़ गिरफ्तार

बस्ती। जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र केएक गांव में 5 वर्षीय बच्ची के पडोसी अधेड़ ने बलात्कार का प्रयास किया। पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची की चिकित्सा परीक्षण की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।


एडिशनल एसपी दीपेंद्र चौधरी बस्ती ने बताया कि दुबौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में मिट्ठू लाल ने अपने पड़ोस की 5 वर्ष की बच्ची को टॉफी का लालच देकर रेप का प्रयास किया। बच्ची वहां ठंड के कारण अलाव के पास बैठकर आग सेंक रही थी। मिट्ठू लाल ने टाफी खिलाने के बहाने बगल की झोपड़ी में ले जाकर बच्ची का पजामा उतार कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

यह भी पढेंः Indian Army Day: राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री को दी सेना दिवस पर भारतीय सैनिकों को बधाई


बच्ची ने घर जाकर अपनी मां से कहा कि मिट्ठू लाल मेरे साथ गलत हरकत कर रहे थे। इस पर उसकी मां मिट्ठू लाल से शिकायत करने पहुंची। उसने अपनी गलती मानने की बजाय गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी ।


पीड़िता की मां ने थाने जाकर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर दुष्कर्म और पास्को एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी मिठ्ठू लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button