राज्य-शहर

Pooja Khedkar Controversy: क्या मां-बाप के अपराध की सजा भुगत रहीं ट्रेनी IAS पूजा खेडकर?

Pooja Khedkar Controversy:‘संदीप भईया’ सीरीज का आपको एक Dialogue याद होगा कि पहले साइकिल से लाल बत्ती तक का सफर तय करिए फिर बोलिएगा…और फिर संदीप भईया कर दिखाते हैं। लेकिन ये कहानी असल जिंदगी की है। जिसमें लाल बत्ती कार है, मां की दबंई है और रौबदार अंदाज़ दिखाने की कोशिश है।किसानों को धमकी देते हुए मां की सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी तस्वीरें और पिता पर किसानों की जमीन हड़पने के आरोप लगे हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि अगर ऐसा था तो फिर पुलिस क्या कर रही थी, दरअसल पुलिस अधिकारी भी इन्हीं की बिटिया है। अब बिटिया रानी कहां से अपने घर वालों पर एक्शन लेंगी। मां-बाप की दबंगई ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर मुसीबतें लेकर आ गई हैं। पूजा खेडकर की बंदूकबाज मां मनोरमा खेडकर की तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है। वो अपने बाउंसरों के साथ किसानों के पास पहुंची और किसानों को धमकी देने लगी। किसान जिस जमीन को अपना बता रहे थे…पूजा खेडकर की मां उस जमीन पर अपना दावा ठोंकती दिखी। यही नहीं हाथ में पिस्टल लहराकर किसानों को डराया धमकाया भी।
मगर पूजा खेडकर अपने ऊपर लगे आऱोपों पर मुंह नहीं खोल रही हैं… पूजा खेडकर से जब सवाल हुआ तो कमेटी के सामने जवाब देने की बात कहकर किनारा कर लिया। एक तरफ पूजा खेडकर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं…तो दूसरी तरफ पूजा खेडकर की लाइफस्टाइल को लेकर रोज़ नए दावे। कहा जा रहा है कि पूजा खेडकर महंगे कपड़ों और घड़ियों की शौकीन हैं…अलग अलग जगह घूमना पूजा खेडकर की हॉबी में शामिल है।
पूजा खेडकर के पैरेंट्स के पास 110 एकड़ कृषि भूमि है….इसके अलावा छह दुकानें, सात फ्लैट, 900 ग्राम सोना, हीरे, 17 लाख की सोने की घड़ी, चार कार, दो प्राइवेट कंपनियों और एक ऑटोमोबाइल फर्म में हिस्सेदारी भी है।इतना ही नहीं खुद IAS पूजा खेडकर के पास 17 करोड़ रुपये की संपत्ति है जबकि अब पूजा के परिवार का महलनुमा घर BMC की रडार पर आ गया है।यही नहीं पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर के बारे में कहा जाता है कि सरकारी नौकरी में रहते हुए उन्होंने करोड़ों रुपयों की संपत्ति जुटाई थी

इस बीच पूजा खेडकर से जुड़े तमाम विवाद को लेकर अब जांच शुरू हो गई है…DOPT में अतिरिक्त सचिव स्तर के अधिकारी दो हफ्ते में पूजा खेडकर पर जांच रिपोर्ट सौंपेगे…जानकारी के अनुसार नौकरी के लिए गलत दस्तावेज देने और जानकारी छिपाने को लेकर पूजा खेडकर को सेवा से बर्खास्त भी किया जा सकता है.. ये सारी झूठी शान बहुत भारी पड़ सकती है

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button