न्यूज़बॉलीवुड

गदर 2 में नया अपडेट ‘मै निकला गड्डी लेके’ आ रहे हैं पॉपुलर सिंगर अरजीत सिंह

Gadar 2 New Update: अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म गदर 2 इस साल के 11 अगस्त को सिनेमाघरों में नजर आने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है की फिल्म में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर की भी एंट्री हो चुकी है। गदर 2 से जुड़ी ये अपडेट आई सामने है कि अब पॉपुलर सिंगर अरजीत सिंह भी इस फिल्म के गाने के अपनी आवाज देंगे। सबकी जुंबा पे रटटा गाना अब गदर 2 मे ‘ मै  निकला गड्डी लेके  इस गाने को अब अरजीत सिंह उदित नारायण  के साथ गाएंगे। ऐसा भी कहा जा रही है कि इस फिल्म का दूसरा ओरिजनल गाना भी दिल झूम अरिजीत ने ही गाया है।

इससे पहले तरण आदर्श ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें नाना पाटेकर डबिंग करते हुए नजर आए थें। साथ ही उन्होंने कैप्शन में इसका खुलासा किया और लिखा नान पाटेकर ने गदर 2 के लिए वॉयस ओवर किया। नान पाटेकर ने गदर 2 के लिए अपनी आवाज दी है। नाना का वॉयस ओवर फिल्म की शुरुआत में ही दर्शक को गदर 2 से परिचय करा रहे हैं। बता कि साल 2001 में फिल्म गदर में ओम पुरी ने अपनी आवाज दी थी, लेकिन आज वो इस दुनिया में नहीं हैं और उनकी जगह अब नाना पाटेकर ने अपनी दमदार आवाज से फिल्म को पावरफुल बनाते हुए दिख रहें हैं।

नाना पाटेकर की फिल्म में होगी एंट्री

गदर2 अपनी रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले दिनों लोग शॉक्ड रह गए जब गदर की अदाकारा अमीषा पटेल ने फिल्म की कहानी से जुड़ा सीक्रेट लीक कर दिया। हुआ ये जब गदर 2 का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें तारा सिंह एक लाल कपड़े में लिपटी बॉडी के पास बैठे नजर आए। इस  दौरान वह हाथ जोड़कर रोते हुए भी नजर आए। ये सब देखकर सबको लगा कि सकीना मई होगी और तारा सिंह कब्र पर आंसू बहा रहे होंगे।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

अमीषा ने ट्विट के जरिए लोगों को बताया कि परेशान मत होइए ये मैं नहीं हूं। मौत तो हुई है पर मेरी नहीं। मैं ये तो नहीं बता सकती की कौन है, पर मैं नहीं हूं। इतना सुनने के बाद लोगों ने थोड़ा राहत की सांस ली। गदर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी और इसी दिन अक्षय कि फिल्म ओह माय गॉड 2 रिलीज हो रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button