Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Karnataka Sex Scandal Case: यौन शोषण के आरोप में प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज को भी किया गिरफ्तार

Prajwal Revanna's brother Sooraj was also arrested on charges of sexual abuse

Karnataka Sex Scandal Case: कर्नाटक के चर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में अब बड़ी गिरफ्तारी हुई है। जेडीएस एमएलसी सोराज रेवन्ना को अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार किया गया है। सोराज पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई हैं, जिन पर कई महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है।

प्रज्वल का भाई भी यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार

सोराज रेवन्ना पर कुछ दिन पहले एक पार्टी कार्यकर्ता का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया और उनके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और उसके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें अप्राकृतिक अपराध भी शामिल है। सूत्रों ने बताया कि, सीईएन पुलिस थाने में रातभर पूछताछ करने के बाद सूरज को गिरफ्तार किया गया।

27 वर्षीय पर एक लड़के का यौन उत्पीड़न करने का आरोप

दरअसल, 27 वर्षीय लड़के ने पुलिस से शिकायत की थी कि होलेनरसीपुरा के विधायक एचडी रेवन्ना के सबसे बड़े बेटे सोराज रेवन्ना ने 16 जून को घन्नीकाड़ा स्थित अपने फार्महाउस में उसका यौन शोषण किया। शिकायत के आधार पर होलेनरसीपुरा पुलिस ने शनिवार देर शाम जेडीएस एमएलसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया।

हालांकि, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी के भतीजे सोराज रेवन्ना (37) ने आरोपों से साफ इनकार किया है। सोराज ने यह भी आरोप लगाया था कि उस व्यक्ति ने उनसे 5 करोड़ रुपये ऐंठने के लिए उनके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई थी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button