Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Radhika-Ananat Wedding : नीता अंबानी पिंक कलर की साड़ी में लूटी मेहफिल, डालें एक नज़र

Radhika-Annat's wedding: Nita Ambani stole the show in pink color saree, see

Radhika-Ananat Wedding : अंबानी फैमिली आजकल काफी चर्चा में बनी है और इसकी वजह है अंबानी के छोटे बेटे की शादी। जिसमें वह अलग-अलग प्रकार के रस्म कर रहे हैं। इसी बात आनंद अंबानी और राधिका मरचेंट की मामी को रस्म का फोटो काफी वायरल हो रहा है और खासकर एक फोटो ने सबका अट्रैक्शन अपनी तरफ खींच लिया है। दरअसल यह फोटो है नीता अंबानी का। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं हुआ की 60 साल के उम्र में मैं भी नीता अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
ममीरू रस्म के लिए नीता अंबानी ने रेड और पिंक कलर के लहंगे स्टाइल में साड़ी पहनी जो उन पर बहुत जच रही है इस सारी को सब्यसाची के द्वारा डिजाईन किया गया है।

बता दें कि सब्यसाची इंडिया के सबसे बड़े ड्रेसिंग डिजाइन में से एक है और इनका ड्रेस हर एक एक्टर और एक्ट्रेस बहुत रॉयल रूप में धारण करते हैं और यह साड़ी बांधनी प्रिंट पर है जो एक गुजराती कल्चर को अच्छे तरीके से दर्शाता है।
नीता अंबानी ने अपनी शादी के साथ ही बेहद खूबसूरत ज्वेलरी भी पहनी है जिसमें उनका साड़ी का लुक निखर कर रहा है नीता अंबानी ने अपनी साथ साड़ी के साथ हेवी क्रीम कलर की ज्वेलरी करी की है जो उसे साड़ी के लोक को कंप्लीट कर रहा है। इसके साथ ही नीता अंबानी ने बहुत सेटल मेकअप किया है कर्ली हेयर स्टाइल में नीता ने अपनी बहू को भी फेल कर दिया है।

हालांकि कोई पहली बार नहीं है नीता अंबानी हर हमेशा अपनी पहनते अपनी तौर तरीके से अपनी कलर को प्रमोट करती नजर आती है और इस लोक को नीता अंबानी पर और भी खूबसूरत लग रहा है क्योंकि वह जो भी पहनती है एक कॉन्फिडेंस के साथ उसे आगे लेकर चलती है जो उनकी ड्रेसिंग सेंस में जान डाल देता है। बता दें की नीता अंबानी के साथ-साथ उनके पूरी फैमिली का फोटो भी मन मेरा रसम में वायरल हो रही है। जिसमें राधिका मरचेंट और आनंद अंबानी दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। जिसे लेकर कई लोगों ने यह तक कह दिया कि इन दोनों की जोड़ी राम मिलाई है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button