उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Road Accident: रोडवेज बस ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 7 घायल

Hathras News in Hindi - हाथरस समाचार! News Watch India

Road Accident Hathras News (हाथरस न्यूज़)। हाथरस में कोतवाली चंदपा क्षेत्र के बाईपास रोड पर रोडवेज की बस ने एक ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली चंदपा क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित कोटा कपूरा चौराहा पर खतौली डिपो की रोडवेज बस ने चौराहा क्रॉस कर रहे ई रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई रिक्शा में बैठी सवारी बुरी तरह से घायल हो गए और इनमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read: Hathras News हाथरस न्यूज़ – News Watch India

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इनमें लगभग आधा दर्जन की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना के बाद जिला अधिकारी अर्चना वर्मा और एसपी देवेश पांडे जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने घायलों व मृतकों के बारे में जानकारी ली।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस मतों की जांच कराने की कोशिश कर रही है। साथ ही घायल हुए लोगों के बारे में भी जानकारी एकत्रित कर रही है। जिलाधिकारी का कहना है कि घायलों के बेहतर उपचार कराया जा रहा है। मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button