ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bipasha Basu की बेटी को ‘मासी’ ने दिया क्रिसमस का ‘क्यूट गिफ्ट’, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन होने लगी तारीफ पर तारीफ

इसे लेकर 19 दिसंबर को बिपाशा वसु (Bipasha Basu) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें नन्ही सी बेटी के लिये क्रिसमस ड्रेस का नया सेट दिखाया गया था. आपको बता दें कि, ये माता-पिता की बेटी का पहला क्रिसमस उत्सव होगा और इसे मनाने को लेकर बिपाशा और करण बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और विपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड के स्टार कपल हैं. और बॉलीबुड में दोनों के चर्चे हमेशा होते रहते हैं. ऐसे में जब बेटी के लिए पहला क्रिसमस का मौका पड़ा तो माता-पिता की जिंदगी के लम्हे और भी हसीन हो जाते हैं. हालांकि, इस मौके को दोनों जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. क्योंकि ये उनके जीवन का सबसे शानदार फेज है और इस पैरेंटहुट का वो खूब आनंद ले रहे हैं. कपल अपनी नन्हे मेहमान के आने पर उसकी पूरी जिम्मेदारियां निभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसी के साथ नेटिजंस नन्ही गुडिया की पहली झलक पाने के लिये बेहद उत्साहित है.

बिपाशा की बहन ने दिया भांजी को क्रिसमस का तोहफा

इसे लेकर 19 दिसंबर को बिपाशा वसु (Bipasha Basu) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें नन्ही सी बेटी के लिये क्रिसमस ड्रेस का नया सेट दिखाया गया था. आपको बता दें कि, ये माता-पिता की बेटी का पहला क्रिसमस उत्सव होगा और इसे मनाने को लेकर बिपाशा और करण बहुत खुश नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर दोनों इस बार क्रिसमस को खास मनाने के लिये जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने ऐसे किया शुक्रिया

इसी बीच एक्ट्रेस को बेटी के लिये एक चेकर्ड लाल और हरे रंग की क्रिसमस ड्रेस मिली है. इस ड्रेस के साथ दो उसी क्लर के मौजे और एक सुंदर सा बो-हेयर बैंड भी शामिल है. आपके बता दें कि ये उपहार किसी और की तरफ से नहीं बल्कि, रिश्ते में देवी की ‘मासी’ इंद्राणी रे की ओर से था. ऐसी कडकड़ाती सर्दी में क्रिसमस की रात में देवी को इस खूबसूरत गिफ्ट में देखने के लिये बेहद उत्साहित है.

इसी तस्वीर के ऊपर बिपाशा ने इंद्राणी को धन्यवाद देने के लिये एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, “धन्यावाद @indrant ray इंद्राणी मासी, देवी को क्रिसमस अपहार बहुत पसंद है.”


आपको बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले कपल ने देवी को जन्म देने के बाद एक महीने का जश्न मनाया था.अपने इंस्ट्रा हैंडल पर उन्होंने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें देवी के माता-पिता को एक स्वादिष्ट केक भी काटते हुए देखा गया. केक का लैवेंडर रंग की क्रीम और मार्शमेलो से सजाया गया था. जहां बिपाशा पाउडर नीली स्ट्रैपी ड्रेस में काफी सुंदर दिख रही थी. इस दौरान करण ने काले रंग की टी शर्ट पहनी थी, जो ग्राफिक्स से सजी हुई थी और बेहद शानदार लग रही थी.

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia: ट्विनिंग कर अर्जेंटीना की जीत का जश्न मनाते दिखें रणबीर-आलिया, पेरेन्ट्स बनने के बाद पहली बार बाहर साथ निकला कपल

कपल ने 25 नवंबर को दिखाई बेटी की झलक

दरसल, 25 नवबंर 2022 की बात करें तो बिपाशा के इंस्ट्रा हेंडल पर बेटी देवी की एक झलक दिखाई दी थी. जिसमें बिपाशा और करण देवी को गोद में लेकर सूर्यास्त का मजा ले रहे थे. इस दौरान छोटी सी जान को फूलों की माला और सफेद टोपी पहना रखी थी. साथ में एक्टेस ने देवी के चेहरे को दिल जैसे एक व्हाइट स्टिकर से छिपा रखा था. हालांकि देवी के लिये ‘मासी’ की तरफ से दिया गया ये उपहार फैंस को बेहद पंसद आया जिसे लेकर वो कमेंट भी कर रहे हैं आपको भी कमेंट बॉक्स में बताना है कि नन्ही सी बेटी का गिफ्ट आपको कैसा लगा.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button