ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ranbir-Alia: ट्विनिंग कर अर्जेंटीना की जीत का जश्न मनाते दिखें रणबीर-आलिया, पेरेन्ट्स बनने के बाद पहली बार बाहर साथ निकला कपल

इस पार्टी में रणबीर और आलिया (Ranbir-Alia) भी पहुंचे थें। इस कपल के साथ सबसे ख़ास बात तो ये थी कि दोनो ने अर्जेंटीना की जर्सी पहनकर ट्वीनिंग की थी। अपने फेवरेट कपल को इस तरह देखकर फैंस बहुत ख़ुश हुए थें।

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना की जीत का जश्न पूरा देश मना रहा है। भारत से भी कई सेलीब्रिटीज़ फीफा के फाइनल को देखने के लिए पहुंचे थें और अर्जेंटीना के जीत को साक्षात अनुभव किया। बॉलीवुड के एक पावरपैक कपल रणबीर और आलिया (Ranbir-Alia) जो हाल ही में पेरेन्ट्स बनें हैं उन्होने भी भारत में रहकर इस जीत का जश्न मनाया। बता दें रणबीर अर्जेंटीना की टीम के बहुत बड़ें फैन और सपोर्टर हैं। पहली बार पेरेन्ट्स (Ranbir-Alia) बनने के कारण कपल मैच को लाइव देखने नही पहुंच सका। मगर अर्जेंटीना की ट्वीनिंग टी-शर्ट पहन कपल लव रंजन की पार्टी में पहुंचा जो अर्जेंटीना की जीत की ख़ुशी में रखी गई थी।

अर्जेंटीना की जर्सी में नज़र आए कपल

फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना के जीत के बाद लव रंजन ने अपने घर पर जश्न की पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के बहुत से कलाकार शामिल हुए थें। इस पार्टी में रणबीर और आलिया (Ranbir-Alia) भी पहुंचे थें। इस कपल के साथ सबसे ख़ास बात तो ये थी कि दोनो ने अर्जेंटीना की जर्सी पहनकर ट्वीनिंग की थी। अपने फेवरेट कपल को इस तरह देखकर फैंस बहुत ख़ुश हुए थें। वायरल वीडियो में अर्जेंटीना की जीत की ख़ुशी कपल के चेहरे पर साफ दिख रही थी। बता दें रणबीर कपूर अर्जेंटीना के बहुत बड़े फैन हैं। इसके अलावा एक्टर को फुटबॉल खेलना भी पसंद है।

यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: सरगम कौशल ने मिसेज़ वर्ल्ड बन भारत का सिर किया गर्व से ऊंचा, 21 साल बाद फिर हुआ ये चमत्कार

36 साल बाद फिर जीत की अपने नाम

कल हुए फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना ने जीत हासिल कर 36 साल बाद फिर विजेता बन गया। अर्जेंटीना ने इससे पहले 1978 और 1986 में ये ख़िताब जीता था और फिर 2022 में भी इसे अपने नाम कर लिया। फ्रांस भी इससे पहले फीफा वर्ल्ड कप का दो बार विजेता बन चुका है और अगर कल ये मैच जीतता तो वो भी तीसरी बार ये ट्राफी अपने घर ले जाता। 2018 में भी फ्रांस और अर्जेंटीना फाइनल में आमने-सामने थी और उस वक्त किलियन एम्बाप्पे ने मेसी (Lionel Messi) के सारी मेहनत को बर्बाद कर फीफा वर्ल्ड कप पर अपनी जीत दर्ज की थी।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button