ट्रेंडिंगदिल्लीबड़ी खबरमध्य प्रदेश

पैसा इतना की गिनने में नहीं आ रहा, भ्रष्टाचार के ‘कुबैर’ धीरज पर गांधी परिवार खामोश क्यों ?

MP Dhiraj Sahu:पैसा इतना है कि गिनने में नहीं आ रहा है, अधिकारी थक चुके हैं, मशीनें खराब हो चुकी हैं, लेकिन पैसा है कि गिनने में ही नहीं आ रहा है। जी हां कांग्रेस के वो सांसद जो नोटबंदी पर भ्रष्टाचार का ज्ञान दिया करते थे और कहते थे कि लोग इतना भ्रष्टाचार कैसे कर लेते हैं आज उन्हीं सांसद के घर पर पिछले 10 दिनों से पैसे निकल रहे हैं। करीब 350 करोड़ से ज्यादा पैसा मिल चुका है, साथ ही करोड़ों के जेवरात भी मिले हैं, लेकिन हैरानी की बात तो ये कि कि कांग्रेस ने अभी तक सांसद तो निलंबित नहीं किया है, अभी तक कांग्रेस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Rajasthan new CM In Hindi

एक तरफ भारतीय जनता पार्टी इस पूरे मुद्दे पर कांग्रेस के नेताओं पर जमकर सियासी तीर औऱ प्रहार कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता कहते हुए साफ तौर पर देखे जा रहे हैं कि हमारा सांसद से कोई लेना देना नहीं है। जिस पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर पिछले 10 दिनों से छापेमारी चल रही है। करीब 351 करोड़ रूपए छापेमारी के दौरान बरामद किया गया है, हालांकि सूत्रों के हवाले से खबर ये भी है कि अभी और भी पैसा मिलने की आशंका है।

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर 6 दिसम्बर से छापेमारी शुरू हुई थी जो कि अभी तक चल रही है। बताया जा रहा है कि नोटों की गिनती आज दसवें दिन भी चल रही। रांची समेत पश्चिम बंगाल और उड़ीसा के ठिकानों पर छापेमारी की गई है, जहां पर करोड़ों रूपए बरामद हुआ है। आईटी की टीम ने अभी तक 351 करोड़ रूपए बरामद कर लिए हैं। साथ ही सांसद के घर के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Rajasthan new CM In Hindi

आखिर कब होगी सांसद के खिलाफ कार्ऱवाई?

351 करोड़ से ज्यादा रूपए कांग्रेस के सांसद के घर से बरामद हुए हैं, लेकिन फिर भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी चुप्पी साधी हुईं हैं। कांग्रेस के दिगग्ज नेताओं की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है और ना ही कांग्रेस सांसद धीरज साहू को पार्टी से निलंबित किया गया है। जिस पर लोग जमकर सियासत भी हो रही है। भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप भी लगा रहे हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात तो ये है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता अपना मौन व्रत तोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button