क्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भरतपुर: जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर बेकाबू ट्रक का कहर, दुर्घटना में 11 लोगों की मौत कई घायल

Bharatpur Road Accident: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें बस में सवार 11 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Bharatpur Road Accident:

Read: Crime News Update in Hindi | Breaking News in Hindi | News Watch India

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में भीषण हादसा हुआ है। जिसमें 11 लोग मौत के घाट उतर गए है। बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी एक बस में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं लगभग 24 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बस में करीब 60 से ज्यादा यात्री सवार थे, बस भरतपुर होते हुए उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही थी। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने बस में घायल यात्रियों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया है। इस दौरान मृत लोगों की लाशें सड़क पर बिखरी हुई थी।

जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हुआ भीषण हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें, यह भीषण हादसा भरतपुर (Bharatpur) जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के समीप हुआ है। 13 सितंबर यानि बुधवार की सुबह 5:30 बजे मथुरा जा रही बस अचानक रास्ते में खराब हो गई। ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर की आवाज इतनी भीषण थी कि दूर-दूर तक इसकी आवाज को सुना गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मृतकों में महिला और पुरुष दोनों शामिल हैं। सभी लोग गुजरात से मथुरा बांकेबिहारी जी के दर्शन के लिए जा रहे थे।

11 लोगों की हुई मौत, 24 घायलों का चल रहा इलाज

इस हादसे की पुष्टि करते हुए एसपी भरतपुर (Bharatpur) मृदुल कछावा ने कहा कि हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 5 पुरूष और 6 महिला शामिल हैं। हादसा भरत में जयपुर-आगरा हाइवे पर हंतारा के पास हुआ है। बस में सवार यात्री गुजरात के भावनगर से यूपी के मथुरा में घूमने जा रहे थे। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CM गहलोत ने जताया दुःख

राजस्थान के भरतपुर जिले में हुए इस भीषण सड़क हादसे पर राजस्थान के CM अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने दुख जाहिर करते हुए अपने एक्स हैंडल पर लिखा,

“भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेक की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें।”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button