ट्रेंडिंग

Radhika Merchant Bridal Look: राधिका मर्चेंट ने लुटा मेहफील, खास अंदाज को देखकर हर कोई हुआ फिदा

Radhika Merchant Bridal Look: Radhika Merchant stole the show, everyone went crazy after seeing her special style.

Radhika Merchant Bridal Look: कुछ समय से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी काफी सुर्खियों में छाई हुई है। जब भी सोशल मिडीया खोलों इनकी शादी का फोटा और विडीयो ही देखने को मिल रही है। इनकी शादी तो खतम हो गई है लोकिन यह आज भी सुर्खियों में छाई हुई है। इनकी शादी एशिया की सबसे बड़ी शादी में से एक है जिसमें फैशन और ग्लैमर देखने को मिला। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई बड़े हसीनाओं और हिरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी। यह सब शादी के समय बनठन कर आएं थे। हालांकि इस शादी के सेंटर ऑफ अट्रेक्शन ब्यूटीफुल ब्राइड राधिका मर्चेंट रहीं जिनके लुक हर किसी को अच्छा लगा। इन्होंने अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ सभी का दिलों को जीत लिया साथ ही राधिका मर्चेंट की ब्राइडल लुक की भी तारीफ हो रही है। बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर एशवरीया तक को राधिका ने मात दे दिया।

बता दें कि करीब 4-5 साल पहले तक रानीहार हर एक ब्राइड्स की पहली पसंद हुआ करता था। इस हार को आलिया, परिणीति और रकुलप्रीत जैसी कई बड़ी एक्ट्रेस ने अपनी शादी के वक्त पहना था। आलिया ने अपनी शादी के समय में एक सिंगल बड़ा नेकपीस पहना था जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी। इनके अलावा परिणीति चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही एक बड़ा नेकपीस पहना हुआ था। उस समय एक्ट्रेस के इस लुक को आम ब्राइड्स ने भी कैरी किया था। जो हर एक हुन्हन पर सुंदर लगता है और आज के समय में भी लड़कीया इस लुक को कैरी करती है।

राधिका मर्चेंट ने बदला फैशन ट्रेंड

मर्चेंट की शादी के समय उनकी ब्राइडल ज्वैलरी काफी फेमस हुई है साथ ही उनके सिंगल नेकपीस की ही डिमांड कुछ ज्यादा ही हो रही है। बता दें की अब तक राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी में एक छोटा नेकपीस और एक बड़ा रानीहार पहना है जो काफी वयरल हो रहा है। वहीं राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक और ज्वेलरी लोगों को काफी पसंद कर रहा हैं। राधिका ने अपने लुक को बाजूबंद, हथफूल, मांग टीका और ईयररिंग्स के साथ पूरा किया था।

फैशन में लौटा पुराना रानीहार

राधिका मर्चेंट टिपिकल इंडियन ब्राइड्स लग रही थी। जो करीब 8-10 साल पहले हुआ करता था। बता दें कि माना जा रहा है कि आने वाले समय में ब्राइड्स अब इस तरह की ज्वैलरी को पहंना पसंद करेंगी।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button