Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

Kangana Ranaut on Farmers Protest: कंगना रनौत पर भड़के राकेश टिकैत, दे डाली ये सलाह

Rakesh Tikait got angry at Kangana Ranaut, gave this advice

Kangana Ranaut on Farmers Protest: हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, किसान आंदोलन के दौरान हिंसा फैलाने की कोशिश की जा रही है और अगर केंद्र सरकार मजबूत नहीं होती तो उस समय ‘बांग्लादेश’ जैसी कोई चीज बन जाती।

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने इसके अलावा ये भी आरोप लगाया कि, किसान आंदोलन में बलात्कार और हत्या जैसी घटनाएं हो रही हैं। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कंगना रनौत के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने कंगना के बयान को बेतुका करार देते हुए कहा कि 13 महीने से चल रहे किसान आंदोलन के दौरान कोई हिंसा नहीं हुई और यह पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा।

राकेश टिकैत ने दी कंगना रनौत को सलाह

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर कंगना के आरोपों में सच्चाई है तो जांच एजेंसियां ​​इस पर कार्रवाई करेंगी। राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि, एक सांसद को ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए और उन्हें अपने क्षेत्र के किसानों के मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए न कि बेतुके बयान देकर अपनी छवि खराब करनी चाहिए।

किसान नेता राकेश टिकैत ने भी कंगना रनौत के इस बयान पर जवाब दिया और कहा कि सरकार को देखना चाहिए कि किसने ट्रैक्टर को लाल किले की तरफ मोड़ दिया। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर हम लाल किले की तरफ जा सकते हैं, तो हम संसद की तरफ भी जा सकते थे, लेकिन हमें हमारे रूट से डायवर्ट कर दिया गया। टिकैत ने कहा कि हमने इसी संदर्भ में ‘बांग्लादेश’ की स्थिति का जिक्र किया था और इस मामले की एजेंसी से जांच की मांग की है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button