न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Bollywood News in Hindi: हार्ट की गंभीर बीमारी से राखी सावंत की बिगड़ी हालत! इमरजेंसी में हॉस्पिटल में एडमिट

Rakhi Sawant's condition worsens due to serious heart disease! Admit to hospital in emergency

Today Bollywood News in Hindi: राखी सावंत (Rakhi sawant) हॉस्पिटल में एडमिट हैं। रिपोर्ट्स बता रही हैं कि एक्टर्स हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और इसी कारण उनकी हालत बिगड़ गई। राखी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से वायरल हुई उनकी तस्वीरों ने फैंस को हैरान-परेशान कर दिया है। सभी उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

सभी को हंसाने वाली कॉमेडियन और हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। टीवी अभिनेत्री और पूर्व “बिग बॉस” उम्मीदवार राखी को कथित तौर पर इमरजेंसी में अस्पताल लाया गया है। जिसके बाद सूचना मिली हैं कि उन्हें हृदय संबंधी गंभीर समस्या है। इस खबर से फैंस हैरान हैं और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर राखी सावंत (rakhi sawant) की अस्पताल से जुड़ी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। बेहोशी की हालत में राखी बिस्तर पर पड़ी रहती है. उनकी एक उंगली में ऑक्सीमीटर और दूसरे हाथ में विगो लगा होने के कारण उन्हें ग्लूकोज दिया जा रहा है। एक फोटो में एक नर्स उनका ब्लड प्रेशर मापती नजर आ रही है.

राखी को क्या हुआ?

ये तस्वीरें देखने के बाद हर कोई राखी के लिए परेशान हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स बता रही हैं कि राखी को हार्ट की कुछ समस्या हुई, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

प्रशंसक उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं; किसी ने इसे नाटकीय बताया!

राखी के फैंस उनकी सलामती की गुहार लगा रहे हैं. उनका दावा है कि वह जो भी है, उसे अस्पताल में रहने से कोई मतलब नहीं है। वहीं कुछ यूजर्स इसे नौटंकी भी बता रहे हैं। एक ने लिखा, ‘इस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है।’ ‘कौन सोचता है कि वह नाटक कर रही है?’ दूसरे से पूछताछ की. इसके अतिरिक्त, कुछ लोग आग्रह कर रहे हैं, “वह शारीरिक रूप से स्वस्थ हैं; इसकी मेंटल हेल्थ दिखाओ

अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर अपने एक्स पति रितेश के साथ स्पॉट की गई हैं। वह हाल ही में एक मौके पर गहरे लाल रंग के तौलिए के साथ नजर आईं। माना जाता है कि राखी ने रितेश के बाद आदिल खान दुर्रानी से शादी की है। उनका मतभेद ख़त्म होने वाला नहीं है. आदिल ने सोमी से शादी करने के बाद भी राखी के खिलाफ मुकदमा दायर करना जारी रखा है और दावा किया है कि राखी को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

घूमती हुई आई थीं नजर

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं राखी सावंत। अपनी बेतुकी हरकतों और नाटकीय रवैये के साथ-साथ वह अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। राखी सावंत को कुछ दिन पहले ही संजय लीला भंसाली द्वारा ‘हीरामंडी’ सीरीज का बुखार चढ़ा था। उन्हें भव्य लहंगे और गहनों से सजी-धजी मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था। साथ ही राखी का ऑटोरिक्शा ड्राइवर से बात करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था. रिक्शा चालक से उसे लंदन ले जाने के लिए कहा जा रहा था। यह एक हास्यप्रद और आकर्षक वीडियो था.

उम्मीद करते हैं कि राखी सावंत जल्द ठीक होकर वापस लौटेंगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button