Sliderउत्तराखंडन्यूज़राज्य-शहर

Ranikhet News: रानीखेत रोडवेज में हुआ हंगामा, ढाई घंटे तक खड़ी रही बस

Ranikhet News: There was a ruckus in Ranikhet Roadways, the bus stood for two and a half hours

Ranikhet News: पहाड़ों में सफर करना हर किसी को पसंद है। एक ऐसा सफर जहां पहाड़, पेड़- पौधे प्राकृतिक से घिरा हुआ शहर रानीखेत से खबर सामने आई है। जहां दिल्ली जा रही रोडवेज बस में एक यात्री ने जमकर उत्पाद मचाया, जिसके चलते बस को कई घंटे तक रोड पर ही खड़ा कर दिया गया।

रानीखेत से दिल्ली जा रही रोडवेज बस में नशे में दूत एक यात्री ने जमकर हंगामा किया, जिसके चलते चालक, परिचालक के साथ अन्य यात्री परेशान हो गए की और उसे व्यक्ति को समझने की कोशिश करने लगे जिस वजह से घंटे तक बस को सड़क के किनारे ही रोकने पड़ी लेकिन नशे में धुत व्यक्ति सुनने के लिए तैयार ही नहीं था उसके बाद उसका बैलेंस बिगड़ गया जिसके चलते वह बस में ही गिर गया जिस वजह से उसे काफी छोटे की भी आई है।

यूके 07, 2810 नंबर की बस सोमवार की शाम 5:00 बजे 18 यात्री को लेकर दिल्ली के लिए जा रही थी। बस रानीखेत से पतली बाजार ही पहुंची थी उस समय नशे में धुत नाम व्यक्ति जिनका नाम देवेंद्र था वह चालक और सभी यात्रियों को गाली गलौज देना शुरू कर दिया, ऐसे हालात में यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गई। हालांकि हालात को देखते हुए उसको दोबारा बैठा सीट पर बैठा दिया गया लेकिन वह समझने के लिए तैयार ही नहीं था और नहीं वह शांत हो रहा था। इससे मजबूर होकर बस ड्राइवर को बस रोकनी पड़ी, जिस वजह से असंतुलित होकर बस के भीतर गिर गया। उसको सिर और आंख में गंभीर चोटें आई है उसको गर्म पानी से सिकाई की गई और उसका उपचार करवाया गया। चोट लगने के बाद व्यक्ति शांत हो गया।

इस मामले में एक यात्री ने कहा कि नशे में धुत एक यात्री की वजह से बस को ढाई घंटे से ज्यादा वक्त के लिए रोकना पड़ा था। निगम ने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी करनी चाहिए। वहीं इस मामले में एक और यात्री ने कहा कि बस में बहुत हंगामा हुआ, ढाई घंटे तक बस सड़क के किनारे खड़ी रही और इस घटना की पूरी जानकारी को कार्यालय में भी दी गई।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button