न्यूज़

Raveena Tandon Arrest On Sex Racket Case: हनीट्रैप-सेक्स रैकेट कांड में रवीना टंडन गिरफ्तार..

Raveena Tandon arrested in honeytrap-sex racket case..

Raveena Tandon Arrest On Sex Racket Case: अपने हुस्न के जाल में अमीर लोगों को फंसाकर मोटी रकम ऐंठने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। इस मामले में मुख्य आरोपी शिरीष पांडे की गिरफ्तारी के बाद रवीना टंडन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि इस मामले में अब तक नौ आरोपी पक्षों को हिरासत में लिया जा चुका है। मुख्य आरोपी शिरीष पांडे पांच महीने से लापता था, उसे भी करीब एक महीने पहले हिरासत में लिया गया था।

इस मामले में हुई गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार सेक्स रैकेट-हनीट्रैप मामले में पांचवीं एफआइआर दर्ज होने के बाद पुष्पमाला फेकर, लक्ष्मीकांत केसरवानी और रवीना टंडन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि जांचकर्ताओं को कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं। आपको बता दें कि इस मामले में मुख्य आरोपी शिरीष पांडे जेसीसीजे के प्रतिनिधि के तौर पर पूर्व विधायक भी रह चुके हैं।

जानें मामला

आपको बता दें यह sex racket-Honey Trap का मामला पहली बार मार्च 2024 में कोतवाली थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार, आरोपी फिल्मी अंदाज में धनी व्यक्तियों और शक्तिशाली व्यवसायों को फंसाते थे। गिरोह की महिलाएं कॉल गर्ल्स को भेजकर व्यापारियों की निजी तस्वीरें और वीडियो खींचती थीं, फिर उस फुटेज का इस्तेमाल करके उन्हें ब्लैकमेल करके उनसे बड़ी रकम मांगती थीं। करीब एक साल से यह गिरोह बलौदाबाजार क्षेत्र में सक्रिय था। चल रहे ब्लैकमेल से परेशान चार पीड़ितों ने पुलिस से शरण मांगी, जिसके बाद पूरी स्थिति का पर्दाफाश हो गया।

आगे की कार्रवाई


पुलिस इस सेक्स स्कैम में शामिल कई और लोगों को पकड़ने की तैयारी कर रहे हैं। आरोपी से पूछताछ के दौरान और भी लोगों की पहचान सामने आने की संभावना है।, जिससे केस की जड़ें और गहरी पाई जा सकती हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button