SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Hitman Viral Video: रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर हुए कन्फ्यूज, पत्नी रितिका ने संभाला मामला, देखें वीडियो

Rohit Sharma got confused at the airport, wife Ritika handled the matter, watch video

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा अपनी शानदार बल्लेबाजी और नेतृत्व के अलावा अपनी भूलने वाली आदत के लिए भी मशहूर हैं। खुद रोहित और उनकी पत्नी रितिका ने कई बार इस बात को स्वीकार किया है। रोहित अक्सर चीजें भूल जाते हैं, जिससे टीम को कई बार देरी होती है। अब एक बार फिर से उनकी भूलने की आदत का एक नया उदाहरण सामने आया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद छुट्टियों का दौर

रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शानदार जीत के बाद छुट्टियां मनाने के लिए विदेश गए थे। पहले उन्होंने विंबलडन का मैच देखा और फिर घूमने के लिए अमेरिका चले गए। अब यह विश्व विजेता कप्तान मुंबई वापस आ गया है। लेकिन लौटते समय एयरपोर्ट पर रोहित अपनी भूलने की आदत के चलते एक बार फिर कन्फ्यूज हो गए।

एयरपोर्ट पर रोहित की कन्फ्यूजन

मुंबई एयरपोर्ट पर लौटने के बाद रोहित अपने बैग्स की संख्या भूल गए और कन्फ्यूज हो गए। एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित घर जाने के लिए तैयार थे और उन्होंने एक व्यक्ति से पूछा, “उसमें (कार) में सारे बैग आ जाएंगे?” उस व्यक्ति ने कहा हां। इसके बाद रोहित गाड़ी में बैठे और उस व्यक्ति से कहा कि सात बैग होने चाहिए। फिर उन्होंने गाड़ी का कांच बंद कर लिया। तभी उनकी पत्नी रितिका ने बताया कि बैग सात नहीं बल्कि आठ हैं। यह सुनकर रोहित ने दोबारा उस व्यक्ति को बुलाया और कहा कि आठ बैग होने चाहिए।

वीडियो हो रहा वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को देखकर न सिर्फ हंस रहे हैं बल्कि रोहित की भूलने की आदत पर भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

श्रीलंका दौरे की तैयारी

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित शर्मा ने क्रिकेट के छोटे प्रारूप से संन्यास ले लिया है। इसी कारण वह इस समय श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। हालांकि, रोहित जल्द ही श्रीलंका दौरे पर वनडे टीम की कप्तानी करने के लिए रवाना होंगे। इस सीरीज के लिए टीम और फैंस को रोहित से काफी उम्मीदें हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button