SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

साजिद खान- फराह खान के पिता के बाद अब मां ने कहा दुनिया को अलविदा!

Sajid Khan- After Farah Khan's father, now her mother has said goodbye to the world!

Farah Khan- Sajid Khan Mother Passed Away: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान और फराह खान की मां का निधन हो गया है। वह काफी लंबे समय से बीमार थीं। मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान के उनका निधन हो गया।

फिल्म निर्माता साजिद खान और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं. आज मुंबई (Mumbai ) में उनकी मां मेनका ईरानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। बता दें मेनका ईरानी युवा कलाकार (child artist) हनी और डेजी ईरानी की बहन थीं। उन्होंने 1963 की फिल्म बचपन में भी काम किया था, जिसमें उनके साथ स्क्रीनराइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान भी थे। बाद में उन्होंने फिल्म निर्माता कामरान से शादी रचा ली थी .

आपको बता दें हाल ही में फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी डायरेक्टर-कोरियोग्राफर के व्लॉग में भी नजर आई थीं। जब फराह उनसे मिलने के लिए अपने कुक दिलीप के साथ गई थीं। वहां उन्होंने खाना भी पकाया था और मां ने कुर्सी पर बैठकर उसे इंस्ट्रक्ट किया था। मगर अब उनके जाने से साजिद खान अकेले हो गए। फराह और साजिद, दोनों को अभी तिशा कुमार के अंतिम संस्कार के दौरान श्मशान घाट पर देखा गया था।

12 जुलाई को मनाया था मां का जन्मदिन


फराह खान (Farah Khan) ने 2 सप्ताह पहले ही अपनी मां का 79वां जन्मदिन (birthday) मनाया था । फराह ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर फैंस के साथ शेयर कीं। उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram ) पर लिखा, “हम सभी अपनी मां को हल्के में लेते हैं, खासकर मैं।” लेकिन अब खुलासा हो गया है कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं.. वह अब तक की सबसे मजबूत, सबसे बहादुर इंसान हैं। कई सर्जरी के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है। जन्मदिन मुबारक हो मां!’

फराह और साजिद खान के पिता की कैसे हुई थी मौत

फराह खान के पिता कामरान खान भी इस दुनिया से अलविदा कह चुके गए हैं। ‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान ने अपने पिता का जिक्र करते हुए बताया था कि कैसे उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगीं। फिर उन्होंने ड्रग्स पर अपना एक-एक पैसा गंवाना शुरू कर दिया। उन्हें शराब की लत लग गई। इसके चलते उनकी सेहत भी खराब हो गई। जिसके बाद उनका निधन हो गया। इस समय उनकी जेब में सिर्फ तीस रुपये थे। इसके बाद साजिद ने अंतिम संस्कार के लिए पैसे जुटाए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button