न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Anant Radhika Second Pre-Wedding: अंबानी परिवार की छोटी बहुरानी की दूसरी प्री-वेडिंग, 1259 करोड़ की पार्टी और क्रूज शो

Second pre-wedding of the younger daughter-in-law of the Ambani family, a party and cruise show worth Rs 1259 crores.

Anant Radhika Second Pre-Wedding: अनंत और राधिका जुलाई में अपनी शादी से पहले एक और प्री-वेडिंग (pre-wedding ) फंक्शन करने जा रहे हैं, जो क्रूज पर होगा। ऐसे में राधिका अपने परिवार के साथ निकल गई हैं। जहां एयरपोर्ट पर उन्हें सिंपल लुक (simple look) में स्पॉट किया गया।

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई में राधिका मर्चेंट (radhika merchant) के साथ शादी करने जा रहे हैं। मार्च में गुजरात (gujarat ) के जामनगर में दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे। जिसमें देश-विदेश की तमाम मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी, तो अब वे अपने दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रवाना हो गए हैं। इस बार अंबानी परिवार क्रूज पर इस फंक्शन को होस्ट करने जा रहा, जो 28 मई से 30 मई तक चलेगा।

ऐसे में अब मुंबई के कलीना एयरपोर्ट से राधिका मर्चेंट के साथ ही मेहमानों के जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor – Alia Bhatt) अपनी बेटी राहा के साथ सेरेमनी का हिस्सा बनने निकले हैं, तो सलमान खान (Salman Khan) भी अपने भतीजे निर्वाण खान के साथ नजर आए। लेकिन, यहां दिखी अंबानी की छोटी बहुरानी की सादगी चर्चा में आ गई।

सिंपल लुक में दिखीं राधिका

राधिका और अनंत की दूसरी प्री-वेडिंग फ्रांस और इटली (Italy) के बीच यात्रा के दौरान होगी। जिसमें 800 अतिथि के आने की उम्मीद है। इसी के मद्देनजर राधिका और उनका परिवार हाल ही में स्पेन के लिए रवाना हुआ है। जहां उन्हें बहुत ही साधारण लुक में देखा गया। कार में उन्हें अपने बाल बांधते हुए देखा गया।

इंगेजमेंट रिंग (engagement ring) की फ्लॉन्ट

यहाँ राधिका को बैंगनी रंग की पैंट और सफ़ेद टी-शर्ट पहने देखा गया। उन्होंने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया था। उन्होंने काले धागे वाले कई कंगन पहने हुए थे, और वह अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखा रही थीं। उनका सादगी भरा स्टाइल कई लोगों को आकर्षित कर रहा है, और उनकी आसन्न शादी ने सभी को उत्साहित कर दिया है।

करोड़ों रुपये होंगे खर्च

राधिका और अनंत की शादी भले ही 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है, लेकिन उनकी प्री-वेडिंग पर काफी ध्यान दिया जा रहा है। फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जामनगर में हुए तीन दिवसीय प्री-वेडिंग इवेंट पर अंबानी परिवार ने 1,259 करोड़ रुपये खर्च किए। फिलहाल, ट्रिप पर होने वाले सेलिब्रेशन (celebration ) पर भी करोड़ों रुपये खर्च होंगे।

5 स्टार होटल की तरह है क्रूज

प्री-वेडिंग फँक्शन जिस क्रूज पर होने जा रहे हैं उसका नाम सेलिब्रिटी एसेंट है, जो माल्टा में बना है। इसमें 5 स्टार होटल वाली सारी सुविधाएं हैं और ऐसे में ये पानी पर तैरता हुआ एक आलीशान रिसोर्ट है। जिसे दिसंबर 2023 में लॉन्च किया गया था। इस क्रूज की कैपेसिटी 3 हजार से भी ज्यादा लोगों की है, लेकिन फंक्शन में 800 मेहमान और 600 हॉस्पिटैलिटी स्टाफ ही शामिल होगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button