ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Actress Nimrit Kaur Ahluwalia: टीवी शो छोटी सरदारनी की अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया को छोटी ड्रेस पहने देख.. लोगो ने किया बुरी तरह ट्रोल

Actress Nimrit Kaur Ahluwalia: पॉपुलर टीवी शो छोटी सरदारनी की अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में अपनी ‘मंडली’ के दोस्तों के प्रति ईमानदारी और मजबूत दोस्ती को लेकर खूब सुर्खियां हासिल की है कुछ लोग उन्हे ट्रोल करने से भी बाज नही आ रहे है हाल ही में एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया है.


हाल ही में, निमृत कौर अहलूवालिया को 1 मार्च 2023 मे पब्लिकली स्पॉट किया गया, इस दौरान वह एक ब्लू और ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दीं इयररिंग्स के साथ उन्होने मैसी पोनीटेल से अपने लुक को कम्पलीट किया था मिनिमल मेकअप और मैचिंग कलर की हील्स में निमृत बेशक बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

लेकिन कुछ फैंस उनके लेटेस्ट लुक से इम्प्रेस दिखे, वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी थे, जिनको अभिनेत्री का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह निमृत को बुरी तरह ट्रोल करते नजर आए. सोशल मीडिया(social media) यूजर ने कमेंट में लिखा, “निगेटिव ईर्ष्यालु असुरक्षित महिला..कोई इसका डिजाइनर चेंज करो..समझ नी आता उनको कि इसको क्या सूट करेगा…या ये खुद ही चुनती हैं तो किसी ने कहा टीनेज गर्ल की तरह ड्रेस पहन रखी है.वहीं, कुछ ने बच्चे की तरह छोटी ड्रेस पहनने पर लिखा, “मुझे खेद है कि उसका स्टाइलिस्ट उससे नफरत करता है।” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “इसे बिल्कुल सेंस नहीं है क्या पहनना चाहिए.. हालांकि निमृत के चाहने वालों ने अपनी फेवरेट स्टार की खूबसूरती की तारीफ भी की .

निमृत कौर का वर्क फ्रंट
अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह अभी अपनी अगली फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा -2 ‘ की तैयारी कर रही हैं. निमृत को छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘छोटी सरदारनी(Choti sardarni)’ के लिए जाना जाता है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button