चटपटीन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Entertainment News: शाहरुख खान स्पेन में किंग की शूटिंग कर रहे हैं? शूटिंग से लीक हुई तस्वीर देखें…

इस फ़िल्म का सह-निर्माण शाहरुख़ की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और उनके पठान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

Latest Bollywood & Hollywood: ऐसा माना जा रहा है कि अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) निर्देशित (Directed) किंग में अभिनय करेंगे।

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 2023 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और उनके प्रशंसकों का मानना ​​है कि उन्होंने अपना ध्यान सुजॉय घोष निर्देशित किंग (Directed by King) पर केंद्रित कर लिया है। अब, फिल्म के सेट से कथित तौर पर एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिससे उनके यूजर्स को यकीन हो गया है कि वह स्पेन में फिल्म की शूटिंग (shooting of the film) कर रहे हैं।

शनिवार को, एक्स पर एक हेंडलर , जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, ने शाहरुख की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दावा किया गया कि यह किंग के सेट से है। पोस्ट में यह भी दावा किया गया कि अभिनेता ने स्पेन (Spain) में इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है।

Also read: श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के एक्टिंग डेब्यू की अफवाहों पर लगाया विराम !

तस्वीर में शाहरुख लोगों के एक ग्रुप के साथ बातचीत में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। वह एक स्मार्ट ब्लू सूट (Smart Blue Suit) पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा था कि यह सीन किसी खूबसूरत जगह पर शूट किया गया है, जिसमें खूबसूरत नीले पानी और पहाड़ों की झलक दिखाई दे रही है।तस्वीर की प्रामाणिकता के बारे में प्रकाशन के समय तक पता नहीं चल पाया था। निर्माता की ओर से भी अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है।

शाहरुख सुहाना के साथ मुंबई से रवाना हुए

जानना दिलचस्प है कि शाहरुख पिछले हफ्ते सुहाना (Suhana) के साथ मुंबई (Mumbai) से रवाना हुए थे। 30 मई को शाहरुख, जो अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा ट्रॉफी जीतने के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं, अपने परिवार और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ सुबह-सुबह मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखे गए।

आर्यन और सुहाना को एयरपोर्ट (Airport) पर एक ही कार में आते देखा गया। उनके साथ गौरी खान, पूजा और उनकी पूरी टीम थी। ऐसा माना जा रहा था कि अभिनेता अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग यूरोपियन क्रूज पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

फिल्म के बारे में और जानकारी

कुछ समय पहले शाहरुख ने खुलासा किया था कि वह जुलाई-अगस्त में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। पिछले हफ़्ते, एक नए वीडियो के ज़रिए, उनके प्रशंसक यह पता लगाने में कामयाब रहे कि अभिनेता अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी कर रहे हैं, जिसका शीर्षक कथित तौर पर किंग है। कुछ एक्स यूज़र्स ने बताया कि उनकी अगली फ़िल्म किंग की स्क्रिप्ट (script) उनकी कुर्सी के बगल में रखी टेबल पर देखी जा सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार, किंग (King) में शाहरुख़ एक कुख्यात डॉन के रूप में वापसी करेंगे। इस फ़िल्म से उनकी बेटी सुहाना खान भी थिएटर में डेब्यू करेंगी। उन्होंने पिछले साल नेटफ्लिक्स इंडिया पर जोया अख्तर की आने वाली पीरियड फ़िल्म द आर्चीज़ (The Archies film) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। सुहाना पहली बार अपने पिता के साथ काम करेंगी।

इस फ़िल्म का सह-निर्माण शाहरुख़ की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और उनके पठान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

Pooja Bharti

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button