उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

 डकैतीः सपा नेता के घर दिन निकले ही डकैती, लाखों की नगदी-जेवरात लूटे

पश्चिम उत्तर प्रदेश में सर्दी की दस्तक के साथ ही अपराधिक वारदातों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। दिन निकलते ही डकैती की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। बदमाशों ने इस घटना का अंजाम देकर एसएसपी रोहित सजवान को खुलेआम चुनौती दी है।

मेरठ। मेरठ में मंगलवार को दिन निकलते ही सपा नेता  बिल्डिंग मैटेरियल कारोबारी के घर बदमाशों ने धावा बोल दिया। सुबह सुबह डकैती की वारदात में बदमाश सपा नेता के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की नकदी और जेवरात लूट ले गये। डकैती की इस वारदात से इलाके में भय का माहौल है।

यह दुसाहसिक घटना मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र में हुई। यहां रहने वाले सपा नेता और बिल्डिंग मटेरियल के कारोबारी श्रवण चौधरी के घर बदमाशों ने दिन निकलते ही डकैती की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना की सूचना मिलते ही मेरठ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

यह भी पढेंः यूपी उपचुनावः तीनों सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों की घोषणा, भाजपा ने डिंपल के मुकाबले शाक्य को उतारा

सूचना पाकर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी रोहित सजवान ने डकैती के खुलासे के लिए टीमें गठित की। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। एसएसपी रोहित सजवान की मानें तो पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही घटना का खुलासा भी कर दिया जाएगा।

पश्चिम उत्तर प्रदेश में सर्दी की दस्तक के साथ ही अपराधिक वारदातों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। दिन निकलते ही डकैती की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। बदमाशों ने इस घटना का अंजाम देकर एसएसपी रोहित सजवान को खुलेआम चुनौती दी है।अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक इस घटना का खुलासा कर पाती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button