Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Locarno Film Festival 2024: शाहरुख खान को मिला पार्डो अल्ला कैरियरा पुरस्कार

Shahrukh Khan received the Pardo alla Carriera Award

Locarno Film Festival 2024: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। सुपरस्टार को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। 10 अगस्त को यह खास अवॉर्ड पाने वाले किंग खान ने लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में अपनी खुशी भी जाहिर की।

फॉर्मल लुक में डैशिंग अंदाज

पार्डो अला कैरियरा अवॉर्ड लेने पहुंचे शाहरुख खान के वीडियो और फोटो भी इवेंट से वायरल हो रहे हैं। इस दौरान वे ब्लैक शर्ट-पैंट के साथ मैचिंग ब्लेजर पहने फॉर्मल लुक में नजर आए। अवॉर्ड लेने के बाद शाहरुख खान ने लंबी स्पीच दी। ट्रॉफी दिखाते हुए उन्होंने कहा- ‘यह बहुत भारी है।’ इसके बाद उन्होंने ट्रॉफी एक तरफ रख दी।

लोकार्नो को बताया सुन्दर, कल्चरल और क्रिएटिव

शाहरुख खान ने कहा, “मैं आप सभी को इस खूबसूरत, सांस्कृतिक, रचनात्मक और बेहद गर्म शहर लोकार्नो में इतनी खुली बाहों से मेरा स्वागत करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जो कि स्क्रीन पर दिखाए गए शहर से कहीं ज्यादा बड़ा है। इतने सारे लोग एक छोटे से चौराहे पर इकट्ठा हुए और यह इतना गर्म था, यह बिल्कुल भारत में घर जैसा था। इसलिए मुझे यहां आमंत्रित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। पिछली दो शामें शानदार रहीं।”

फैन से कहा- आई लव यू टू

किंग खान के इस भाषण के दौरान एक फैन ने उनसे ‘आई लव यू’ चिल्लाया। इस पर शाहरुख ने कहा- ‘आई लव यू टू, गंभीर भाषण के बाद सारा ड्रामा जारी रहना चाहिए। यह लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल है, हम सभी को इंटेलेक्चुअल होने की जरूरत है, ठीक है?’

‘नमस्कार और शुक्रिया’

इसके बाद शाहरुख खान ने बताया कि उनकी इटैलियन भाषा और कुकिंग में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा- ‘मेरा दिन शानदार रहा, खाना अच्छा था, मेरी इटैलियन भाषा सुधर रही है और मेरी कुकिंग भी सुधर रही है। मैं पास्ता और पिज्जा भी बना सकता हूं। मैं यहां लोकार्नो में सीख रहा हूं। मैं तहे दिल से और पूरे भारत की तरफ से आपका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। नमस्कार और शुक्रिया, भगवान आपका भला करे।’

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button