न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Khatron ke khiladi 14: शालीन भनोट हुए 200 बिच्छुओं के शिकार! बिगड़ गया चेहरे का नक्शा

Shaleen Bhanot became the victim of 200 scorpions! The map of his face got spoiled

Khatron ke khiladi 14: अभिनेता शालीन भनोट (shalin bhanot) का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। वे रोमानिया में “खतरों के खिलाड़ी 14” की शूटिंग कर रहे हैं। वीडियो (video) में वे दावा करते हैं कि बिच्छू के काटने के बाद उन्हें यह अनुभव हुआ। साथ ही, उनका दावा है कि यह सब उनके फैंस के लिए है। हालांकि, उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

‘khatron ke Khiladi season 14’ की शूटिंग का रोमानिया में हो रही है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के मार्गदर्शन में, प्रत्येक प्रतियोगी स्टंट कर रहा है। पहले झड़पों की अफवाहें थीं। हालांकि, स्टंट के दौरान लोगों के घायल होने के वीडियो हाल ही में वायरल हुए हैं। शालीन भनोट सबसे हालिया क्लिप में दिखाई दिए, जब उन्हें 200 बिच्छू के काटने का सामना करना पड़ा। अपने वीडियो के रिलीज़ होने के बाद, उन्हें आत्म-देखभाल के लिए कह रहे हैं और कुछ ने उनका मजाक बना दिया।

शालीन भनोट ने सोशल मीडिया (social media) पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनका चेहरा विकृत और सूजा हुआ दिख रहा है। हम ‘नागिन 4’ के अभिनेता को प्रोडक्शन क्रू से चिकित्सा सहायता लेते हुए देखते हैं। “कल हो ना हो” के बैकग्राउंड ट्यून बज रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद, अभिनेता ने कहा, “आप सभी के लिए कुछ भी।”

शालीन भनोट का अभिषेक कुमार ने बनाया वीडियो

रिपोर्ट के अनुसार शालीन भनोटb(shalin bhanot) को करीब 200 बिच्छुओं ने काटा है। वायरल हुए वीडियो में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) कहते हैं, “देखो शालीन भाई को क्या हो गया है।” फिर वह शरीर के उन हिस्सों को दिखाते हैं जिन्हें काटा गया है। जब उनसे पूछा जाता है कि उन्हें किसने काटा तो अभिनेता जवाब देते हैं, “बिच्छुओं ने।”

शालीन भनोट की लोगों ने लिया मज़ाक

शालीन भनोट (shalin bhanot) का वीडियो (video) देखने के बाद फैंस ने चिंता जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, ‘ये सब आप अपने लिए कर रहे हैं न कि दूसरों के लिए।’ एक ने लिखा, ‘भाई पैसे तुझे मिल रहे हैं इसमें हमारे लिए क्या।’ एक ने लिखा, ‘अपना ध्यान रखिए भाई।’ एक ने कहा, ‘शालीन खुद का ख्याल रखो। आप बहुत अच्छे हो। आपको ठीक होने में टाइम नहीं लगेगा।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button