उत्तर प्रदेशक्राइम

UP Bijnor News:देवर के प्यार में दीवानी, पति का करा दिया कत्ल

She was crazy in love with her brother-in-law and got her husband killed



UP Bijnor News: बिजनौर से एक ऐसा मामला सामने आया है,आप भी सुनकर हैरान व परेशान होने पर मजबूर हो जाओगे, एक महिला अपने चचेरे देवर के प्यार में इस कदर दीवानी हो गई कि अपने ही सुहाग का ही कत्ल कर करा दिया । चचेरे देवर के प्यार में पागल भाभी ने अपनी आँखों पर देवर के प्यार की पट्टी ऐसी बांधी कि उसको अपना पति भी दुश्मन नज़र आने लगा, उसके बाद महिला ने देवर और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया ।

जानकारी के मुताबिक, चचेरे देवर के प्यार में पागल भाभी ने देवर और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया । बता दें जब पति को देवर से प्रेम कहानी चलाने का पता लगा तो वह परेशान हो उठा। अपनी पत्नी को बुरा भला कहने लगा पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए, प्रेमी देवर से कहा कि उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा,इस पूरे मामले को लेकर उसने अपने प्रेमी देवर से पति को रास्ते से हटाने की बात कही,और उसके बाद पति के कत्ल की योजना बनाई एक दिन रात को घर के कमरे में सो रहे पति की गोली मारकर उसका कत्ल करा दिया।

यह पूरा मामला नहटौर थाना क्षेत्र का है,एक जुलाई को शीशराम ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका बेटा रानू घर के कमरे में सोया हुआ था,अज्ञात बदमाशों ने उसके बेटे को गोली मार दी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।पुलिस इस हत्या काण्ड को लेकर दिन-रात खुलासा करने को लेकर भटक रही थी और जैसे-जैसे पुलिस छानबीन करती गई,वैसे ही पुलिस इस हत्याकांड के करीब होती चली गई और जब पुलिस पूरी तरह से इस हत्याकांड के खुलासे के पास पहुंची,तो मामला एकदम चौंकाने वाला सामने आया। पुलिस की जांच पड़ताल में रानू की हत्या उसकी पत्नी ने अपने चचेरे प्रेमी देवर और उसके दोस्त से कराई । पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button