Sliderन्यूज़महाराष्ट्रराज्य-शहर

Sheldi Dam: रत्नागिरी के शेल्डी बांध से बहा एक युवक, पानी के बहाव से नहीं बचा पाया खुद को

Sheldi Dam: A young man washed away from Sheldi Dam in Ratnagiri, could not save himself from the flow of water.

Sheldi Dam Maharashtra: देश के कई इलाकों में मानसून का आगमन हो चुका है, जिस वजह से बारिश का सिलसिला जारी है। माया नगरी महाराष्ट्र के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे वहां का जन जीवन अस्त-व्यस्त चल रहा है। इस बीच महाराष्ट्र के रत्नागिरी से खबर सामने आई है जिसे सुन कर आप सब दंग रह जाएंगे। दरअसल खेड़ में तेज बहाव के चलते एक युवक पानी के साथ बह गया। यह पूरी घटना रविवार की है जब खेड़ तालुका में शेल्डी बांध पर पानी के तेज बहाव की वजह से 32 वर्षीय युवक बह गया।

दोस्तों के साथ गया था घूमने

बता दें की इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि किस प्रकार से युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। वहीं इस युवक की पहचान जयेश रामचंद्र अम्ब्रे के रूप में की गई है। खेड़ तालुका में शेल्डी बांध पर जयेश के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि पानी का बहाव ज्यादा तेज था जिसके कारण यह घटना घटी। साथ ही बताया की उन लोगों को पानी के बहाव का कोई अंदाजा नहीं था। वहीं वीडियो में देखा रहा है कि बांध पर तीन युवक मौजूद हैं, जिसमें से एक नदी में आगे की तरफ बढ़ गया और नदी में बह गया।

नहीं मिला युवक का शव

वीडियो में दिख रहा है की युवक पानी में जा रहा है, लेकिन वह अपने आप को नहीं संभाल पा रहा है और युवक पानी के भंवर में फंसता जाता है। वीडियो में दिख रहा है की युवक अपने आपको पानी से निकलने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन बाहर नहीं आ पाता है और नदी में गिर जाता है। इस घटना के बाद युवक का कुछ भी पता नहीं चल पाया है। वहीं नगर पालिका और पुलिस प्रशासन तलाशी कर रही हैं।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button