उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: मैरिटा पब्लिक स्कूल में श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव हर्षोल्लास से मनाया

Shri Krishna Janmashtami festival was celebrated with great enthusiasm in Marietta Public School



UP Bijnor News: मैरिटा पब्लिक स्कूल,में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं शिक्षकों द्वारा श्री कृष्ण जी के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। राधा कृष्ण बने बच्चों का तिलक करने के उपरांत छोटे राधाकृष्ण के रूप में सुसज्जित बच्चों ने कृष्ण लीला नृत्य प्रस्तुत किया।

बिजनौर के बैराज रोड पर मैरिटा पब्लिक स्कूल में श्री कृष्णा जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया इस अवसर पर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर सबका मनमोह लिया। नन्हे मुन्ने बच्चों ने अपनी प्रतिभा का जमकर प्रदर्शन किया स्कूली नन्हे मुन्ने छात्र छात्राओं की प्रतिभाओं को देखकर तालियो की आवाज़ स्कूल के चारो ओर गूंजती सुनाई पड़ने लगी। प्राईमरी के नन्हे मुन्ने बच्चों ने सुंदर समूह नृत्य प्रस्तुत कर सभी का मनमोह लिया। राधा कृष्ण बने बच्चों की झांकियां भी अत्यंत प्रभावशाली रही। विद्यालय के प्रधानाचार्य अनुपम शर्मा ने सभी बच्चों को एवं विद्यालय के समस्त शिक्षकों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के लिए शुभ कामनाएं दी।और कहा कि श्रीकृष्ण एक प्रेरणा है एक जीवन दर्शन हैं,जीवन के विभिन्न प्रश्नों का उत्तर स्वरूप हैं।

नर्सरी के बच्चे तनुष, परनदीप,रुद्रा,सर्बजोत,रेयांश

जूनियर.केजी.के बच्चे अथर्व,सिद्धि चौधरी,दृष्टि,निशांत,वेदांश,अमाया, ज़रमीन,फारिया,उमर,देवांश

सीनियर,केजी.से तक्ष,तामीर,तमीम, आरव,प्रज्ञा यशिका,शुभांश, काव्यांजलि,मेहरान,पर्व यादव, लव्यांश,युवराज.

फर्स्ट क्लास,से आर्या,अनाया गौरी,ज़ैनब,अक्षत, शौर्य,अलीज़ा आदि बच्चो ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सभी का मनमोहन लिया।

मैरिटा पब्लिक स्कूल में स्कूली छात्र छात्राओं की शिक्षा के साथ-साथ उनकी प्रतिभाओं पर भी टीचर्स द्वारा पूरा ध्यान दिया जाता है। यही कारण है,मैरिटा पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राए कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंच कर स्कूल व टीचर्स और अपने माता-पिता का नाम रोशन कर रहे हैं।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button