क्राइम

Crime News: कहीं तवे से हमला, तो कहीं पाना मारकर कत्ल, सिरफिरे आशिकों की दिल दहला देने वाली घटनाएं

Crime News: मुंबई में मंगलवार को एक सिरफिरे आशिक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की लोहे की रॉड से हत्या कर दी। बीच सड़क पर हुई इस हत्या के समय वहां तमाशबीन भी मौजूद थे। हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है।

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai)  मे दोपहर का समय था सड़क पर हलचल और चहल-पहल थी। एक 28 से 30 साल के बीच की उम्र का शख्श तेजी से चलता हुआ एक महिला के पास आता है। इससे पहले कि आस-पास के लोग कुछ समझ पाते, वह आदमी लोहे की रॉड से लड़की के सिर पर वार कर देता है। लड़की वहीं बेढाल होकर गिर पड़ती है। इसके बाद वह शख्स चाकू से उसके सिर और सीने पर लगातार वार करता है। लोग सड़क पर खड़े होकर तमाशा देखते रहते हैं। हमलावर तब भी नहीं रुकता जब एक युवक उसे रोकने की कोशिश करता है। तब तक  बाद लड़की की मौत हो जाती है।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दे, यह एक पागल प्रेमी की कहानी है, जिसने ब्रेकअप के बाद अपनी किया X गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। रोहित यादव एक पागल आशिक था, जिसे शक था कि उसकी किया X गर्लफ्रेंड आरती ब्रेकअप के बाद किसी और को डेट कर रही है। कथित तौर पर दोनों के बीच रिलेशनशिप तब शुरू हुई जब वे सिर्फ छह साल के थे। हालांकि, हाल ही में उन्होंने रिश्ता खत्म कर दिया। इससे वह गुस्सा हो गया, इसलिए उसने आरती की हत्या कर दी। आरोपी रोहित पुलिस हिरासत में है। अपने पागलपन में, एक प्रेमी पहले भी बड़ी भीड़ के सामने मौत का नंगा खेल खेल चुका है। इससे पहले भी कई दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ चुकी हैं ।

बेटी से मिलने से रोका तो ले ली मां की जान

अप्रैल 2024 में देश की राजधानी दिल्ली (delhi)  में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला की बेटी से प्यार करने वाले एक सनकी आशिक ने यह अपराध किया। पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की खौफनाक साजिश रची। जहांगीरपुरी इलाके की इस घटना में एक छोटा लड़का दिन में घर में घुस आया और महिला को गोली मार दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से भाग गया, लेकिन पुलिस ने जल्द ही उसे पकड़ लिया।

कब्रिस्तान के अंदर गला काटकर हत्या

12 जून को उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh) के बुलंदशहर में एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको चौंका दिया। यहां एक  शख्स ने पहले तो अपनी प्रेमिका का गला चाकू से रेत दिया और फिर अपना अपराध कबूल कर लिया। हत्यारा अदनान, पीड़िता आसमा के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में था। अदनान और आसमा दोनों ने शादी कर ली है। अदनान को शक था कि आसमा किसी और से बात करती है। अदनान ने हत्या की बात कबूल की और दावा किया कि उसकी मंगेतर ने उसे धोखा दिया है और व्यभिचार की एकमात्र सजा मौत है।

नाबालिग प्रेमिका की तवा मारकर ली थी जान

राजस्थान ( rajasthan) के जयपुर (jaipur) में अर्जुन प्रजापति ने पांच दिन पहले ही अपनी किशोरी प्रेमिका की हत्या कर दी थी। कुछ समय तक प्रेम संबंध में रहने के बाद 14 जून को दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जब विवाद बढ़ गया तो अर्जुन ने घर में रखे लोहे के तवे से उसके सिर पर वार कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लड़की को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने अर्जुन को अपनी प्रेमिका की हत्या के संदेह में हिरासत में ले लिया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button