ट्रेंडिंगबॉलीवुड

Sonakshi-Zaheer Wedding: रिसेप्शन वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड तक, जानें सोनाक्षी-जहीर की शादी सारी अपडेट

Sonakshi-Zaheer Wedding: Heeramandi से अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में घर करने वाली सोनाक्षी इन दिनों चर्चाओ में है। चर्चाओ का कारण Sonakshi-Zaheer की शादी है। एक दूजे को लंबे समये तक डेट करने के बाद, couple अब शादी के बंधन में बधने जा रहा है। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर देश में छाए हुए हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हिन्दू या मुस्लिम रीती-रिवाज से शादी नहीं, करने वाले हैं, बल्कि दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। हालांकि, इनकी शादी की डेट क्लियर नहीं है। एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात का खुलासा किया था कि 23 जून को शादी नहीं, रिसेप्शन है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की रस्में 21 जून से शुरू हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर मेहंदी और पूजा-पाठ के फंक्शन की फोटो और वीडियो देखी जा सकती हैं। अब फैंस सोनाक्षी को दुल्हन के रूप में देखने के लिए एक्सीटेड (Excited) हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने लगभग सात सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया है। उनकी शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल भी हो रही हैं। आइए, जानते हैं इस article में उनकी शादी से जुड़ी कुछ अपडेट।
कोर्ट मैरिज के बाद सोनाक्षी और जहीर का ग्रैंड रिसेप्शन आज, 23 जून को मुंबई के बास्टियन में होगा। फंक्शन रात 8 बजे से शुरू होगा जिसमें सलमान खान, हुमा कुरैशी जैसे कई और बॉलीवुड के सेलेब्रिटी शामिल हो सकते हैं।


ड्रेस कोड से लेकर मेहंदी की तस्वीर :-
कुछ दिनों पहले सोनाक्षी और जहीर का अनोखा वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने लिखा था कि शादी का ड्रेस कोड फेस्टिवल और फॉर्मल होगा, लेकिन रेड कलर की ड्रेस पहनकर नहीं आना है। शनिवार को इस कपल के मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें होने वाले दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों और करीबी लोगों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे थे।
कपल (Couple) की प्रेम कहानी :
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। दोनों ही सोशल मीडिया पर खास मौकों पर ही एक-दूसरे को पर प्यार दिखाते नजर आते है । आपको बता दें कि कपल ने साथ में फिल्म डबल एक्सएल में भी काम किया है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button