Live UpdateSliderक्राइमचुनावट्रेंडिंगदिल्लीराजनीति

Swati Maliwal Case Update: स्वाति मालीवाल से मारपीट को लेकर एनसीडब्ल्यू ने केजरीवाल के निजी सचिव विभव को भेजा नोटिस

Swati Maliwal Case Update: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई मारपीट का मामला एनसीडब्ल्यू ने अपने हाथों में ले लिया है। एनसीडब्ल्यू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव (personal assistant) विभव कुमार को कल यानी 17 में को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पास होने के लिए बुलाया है। मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए महिला पैनल ने विभव कुमार को 17 मई को सुबह 11:00 बजे उसके सामने पेश होने के लिए कहा है। बता दे की विभव कुमार पर सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट का आरोप लगा है।

नोटिस में क्या लिखा

एनसीडब्ल्यू ने विभव कुमार को लिखे हुए पत्र में कहा है कि, “राष्ट्रीय महिला आयोग में मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया है। जिसका शीर्षक था डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव (personal assistant) पर अपने साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं”। जिसमें बताया गया कि राज्यसभा सांसद और डीसीडब्ल्यू की पूर्व प्रमुख स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पर्सनल असिस्टेंट (personal assistant) ने सीएम आवास पर स्वामी मालीवाल के साथ बेरहमी से मारपीट की है। “अब इसलिए ध्यान रखें कि उपरोक्त के मद्देनजर आयोग ने 17 तारीख 2024 को सुबह 11:00 बजे मामले की सुनवाई निर्धारित की है जिसमें आपको व्यक्तिगत रूप से आयोग के समक्ष उपस्थित होना होगा”।

लखनऊ में विभव केजरीवाल के साथ दिखे

इससे पहले 14 में को आम आदमी पार्टी ने सीएम आवास पर विभव कुमार द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट की बात स्वीकार की थी बता देगी लखनऊ में आज विभव कुमार अरविंद केजरीवाल के साथ दिखे। अरविंद केजरीवाल ने आज अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान विभव कुमार गाड़ी में ही बैठे रहे और पूरे कांफ्रेंस के दौरान विभव गाड़ी से नहीं निकले। जिस पर भाजपा ने कई नेताओं ने सवाल खड़ा किया। बुधवार की रात को भी  विभव कुमार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिग्गज नेता संजय सिंह के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया। इसके कुछ दिनों बाद पार्टी ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया था।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button