खेलट्रेंडिंग

T20 World Cup: भारतीय टीम की जीत पर अनुष्का शर्मा के साथ रितिका सजदेह ने दी बधाई

T20 World Cup: Ritika Sajdeh along with Anushka Sharma congratulated the Indian team on their victory.

T20 World Cup: टी20 विश्व कप 2024 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद सभी देशवासीयों की आंखे नम हो गई। सब एक दुसरे के गले लगे एक दुसरे को बधाई दिए। वहीं भारतीय टीम को दुनियाभर से बधाई का संदेश मिल रहा हैं। सभी लोग इस ऐतिहासिक जीत के लिए कितने सालों से इंतजार कर रहे थे। इसी कड़ी में भारतीय टीम के खिलाड़ियों की पत्नियों और उनकी गर्लफ्रेंड ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की, जिसे देख कर यही लग रहा है कि उनके लिए तो यह दिवाली हो। टीम इंडिया के विश्व कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी ने भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर बधाई दी। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने भी अपनी तरफ से सभी भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी है।

बता दें कि बारबाडोस के मैदान में शनिवार को टी20 के फाइनल मुकाबला खेले गए थे जिसमें भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराया। इस के साथ ही भारत ने आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है। इस जीत के लिए 11 साल के इंतजार करना पड़ा। हालांकि इसके लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा रहा है। बता दें कि आखिरी बार भारत ने 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चैंपियन ट्रॉफी जीता था। उसके बाद 2024 ट्रॉफी की घर वापसी हुई है। इस जीत के बाद इंडिया की टीम ने दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया है। भारत के इस जीत के बाद खिलाड़ियों के आंखों में खुशी के आंसू के साथ-साथ सारे देशवासी के आंख भी नम हो गए।

अनुष्का ने दी जीत की बधाई

टी20 विश्व कप जीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने भारत के खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी। अनुष्का ने भारतीय टीम की एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देख, उन्हें गले लगाने के लिए कोई था या नहीं? साथ ही लिखा की उन्हें 1.5 बिलियन लोगों ने गले लगाया। चैंपियंस, बधाई हो।”

रितिका ने साझा की इंस्टा स्टोरी

भारत की इस ऐतिहासिक जीत पर कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की जिसमें लिखा कि “कोई शब्द नहीं हैं, सिर्फ गर्व है। बहुत कुछ कहना है लेकिन आज शब्द कम है।” इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव की पत्नी, रिवाबा और संजना गणेशन ने भी बधाई दी।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button