ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Kejriwal ने ऑटो रिक्शा में बैठकर की ओछी हरकत ! पुलिस अधिकारी रह गये सन्न

अहमदाबाद। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को यहां एक ओछी हरकत की। Kejriwal के व्यवहार को देखकर गुजरात के आला पुलिस अधिकारी सन्न रह गये।

केजरीवाल ने ऑटो रिक्शा में बैठकर मुख्यमंत्री सुरक्षा सीएम प्रोटोकाल तोड़ा। ऐसा करके वे ओछी राजनीति करने से बाज नहीं आये। गुजरात पुलिस ने जब सीएम प्रोटोकाल का वास्ता देकर सुरक्षा दी। इस पर केजरीवाल पुलिस अधिकारियों भड़क गये। उन्होंने कहा कि आपके राज्य आम आदमी के लिए सुरक्षित नहीं है।

इसलिए आप मुझे जबरन सुरक्षा देने पर तुले है। घटिया राजनीति करते हुए अरविन्द केजरीवाल ने सुरक्षा अधिकारियों से यहां तक कह दिया कि उनके राज्य के नेता आम जनता के बीच नहीं जाते। हम जाते हैं, इसलिए हमें सुरक्षा के नाम पर जनता के बीच जाने से रोका जा रहा है।

यह भी पढेंः Female SHO को थी नशे की लत ! Drugs की Over Dose से बिगड़ी हालत

गुजरात पुलिस के साथ किये गये इस व्यवहार को लेकर Kejriwal की देश भर में निंदा हो रही है। दिल्ली के सीएम (CM of Delhi) अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में हैं। उन्हें मंगलवार को नई खुराफात सूझी। खुद को आम आदमी होने का नाटक किया। वे ऑटो रिक्शा में सवार हो गये और अपनी सीएम सुरक्षा को नकार दिया।

मुख्यमंत्री सुरक्षा सीएम प्रोटोकाल

दरअसल केजरीवाल विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात में अपनी पार्टी आम आदमी की पैठ बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होने गुजरात में ऑटो चालकों के साथ संवाद किया। इसके बाद दिल्ली के सीएम केजरी एक ऑटो चालक के घर पर खाना खाने जा रहे थे। वे उस चालक की ऑटो में बैठ कर उनके घर जाने लगे।

लेकिन इससे पहले वे रवाना होते पहले सिक्योरिटी एवं प्रोटोकॉल (Security and Protocol) के हिसाब से अहमदाबाद पुलिस ने केजरीवाल को ऑटो में बैठ कर जाने के लिए मना किया। लेकिन केजरीवाल ने यहां भी राजनीति की।

उन्होने कहा कि मुझे आपकी सिक्योरिटी की आवश्यकता नहीं है। मना करने के बावजूद सभी प्रोटोकोल तोड़कर अरविंद केजरीवाल जबरन ऑटो में बैठकर ऑटो चालक के घर चले गए ।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button