उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor News: बिजनौर पब्लिक स्कूल पहुंचे शिक्षक एमएलसी

Teacher MLC reached Bijnor Public School

UP Bijnor News: पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने शिक्षक एमएलसी का स्वागत किया। बिजनौर पब्लिक स्कूल में पहुंचे शिक्षक एमएलसी ने माता सरस्वती की प्रतिभा पर दीप प्रज्वलित कर शुभकामनाए दी।

शिक्षक एमएलसी ने बिजनौर पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं और स्कूल के मैनेजमेंट की जमकर प्रशंसा की है।वहीं स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा उनके स्वागतम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

बरेली मुरादाबाद खंड शिक्षक एमएलसी डॉ0 हरि सिंह ढिल्लों बिजनौर पब्लिक स्कूल में पहुंचे।जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।बिजनौर पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं के बीच पहुंचकर उन्होंने काफी अच्छा महसूस किया।और अपने बचपन के स्कूल जाने वाले दिनों पर भी प्रकाश डाला। डॉ0 हरि सिंह ढिल्लों ने कहा यदि किसी स्कूल कॉलेज का डिसिप्लिन देखना चाहते हो तो उसके एनुअल फंक्शन में जाए।उन्होंने स्कूल के मैनेजमेंट को धन्यवाद कहा।और कहा कि शिक्षकों ने उन्हें वोट देकर कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाया है।उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं।उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मुझे वोट देकर लखनऊ भेजा है। मैंने सरकार के सामने एजुकेशन एक्ट बनने का मामला उठाया है।उन्होंने स्कूल संस्थापक महेंद्र सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि मैंने अनुरोध किया था,कि आप लोगों के बीच आऊ और शिक्षा की बात करु,यह मौका मुझे आप लोगों ने दिया मैं ताहे दिल से प्रशंसा करता हूं।उन्होंने कहा मैं बच्चों के बीच में रहना बहुत अच्छा समझता हूं।मैं भी एक कॉलेज चलाता हूं,बच्चों के बीच में रहकर अपने स्कूल जाने का पुराना टाइम याद आता है।जब हम तख्ती लेकर स्कूल जाते थे।आज मैं बहुत आनंदित हूं कि मुझे बिजनौर पब्लिक स्कूल के बच्चों के बीच में बैठकर और बोलने का मौका मिला है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button