ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बनेंगे सुंबुल के पापा तौकीर हसन!

Bigg Boss 17: पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को सबसे कमजोर कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा था कई लोग उनका मजाक भी उड़ाते थे. लेकिन बिग बॉस फेम रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16′ से बाहर आने के बाद खबर आई की ‘इमली’ से पॉपुलर हुईं सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) जल्द ही सोनी TV के सीरियल ‘Kavya’ में दिखाई देंगी। वहीं, उनके पापा जो कि ‘Big Boss 16’ के वक्त काफी चर्चा में थे, उनका नाम ‘Big Boss 17’ के लिए सामने आ रहा है। इस बारे में उनका क्या कहना है जानिए

Sumbul Touqeer Khan father in bigg boss 17

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के पापा तौकीर हसन खान बनेगे ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा

‘Big Boss Season 16’ आप सभी ने देखा होगा। एमसी स्टैन उस सीजन के विजेता बने थे। लेकिन इस सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के पापा तौकीर हसन खान रहे। वह इस शो में सबसे ज्यादा बार आए और जितनी बार भी वे आए उन्होंने उतनी बार बहाने से अपनी बेटी को गाइड किया। उससे बात की। जिससे दर्शकों को लगने लगा कि गेम सुंबुल नहीं, बल्कि उनके अब्बा खेल रहे हैं। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि वह ‘Big Boss 17’ का हिस्सा बनेगें। उन्हें मेकर्स ने अप्रोच किया है।

‘बिग बॉस 17’ की डेट आई सामने

जानकारी के मुताबिक बता दें देश का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ इन दिनों खासा चर्चा में बना हुआ है। इसकी प्रीमियर नाइट की डेट तो सामने आ गई है, जो कि 30 सितंबर बताई जा रही है। साथ ही थीम भी रिवील हो चुकी है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कपल वर्सेड इंडीव्युजअल शो का कॉन्सेप्ट होगा। हालांकि अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आई है। सिर्फ सोशल मीडिया पर दावे किए जा रहे हैं।

Sumbul Touqeer Khan father and sister

Read: Entertainment Latest News in Hindi | News Watch India

सुंबुल की बहन ने बताया सच

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) के पापा तौकीर हसन को इस Season 17 के लिए अप्रोच किया गया है। अभी मेकर्स और उनके बीच बातें चल रही हैं। अगर बात बनती है और चीजें सही रहती हैं तो वह सीजन 17 का हिस्सा भी बनेंगे। वहीं, जब रिपोर्ट ने तौकीर हसन से सम्पर्क करना चाहा तो वह नहीं मिले। लेकिन जब इस बारे में तौकीर हसन की छोटी बेटी सानिया तौकीर से पूछा गया तो उन्होनें कहा कि वह इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकती हैं।

बेटी की बातों ने किया इशारा

बता दें सानिया की बातों से तो लगा कि इस खबर में 90 प्रतिशत सच्चाई तो है कि उनके अब्बा को इस शो के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है। लेकिन अभी वह इस पर कुछ भी नहीं बताना चाहते हैं। वैसे, यदि तौकीर हसन इस शो का हिस्सा बनेंगे तो शो वाकई मजेदार होगा और दिलचस्प भी होगा। क्योंकि जब उन्होंने घर से बाहर गेम खेला और घर में तड़का लगाया तो वह अंदर रहकर क्या करेंगे, ये दर्शकाें को देखने लायक होगा ।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button