उत्तर प्रदेश

UP Ghaziabad News: मोहित भाटी का आतंक, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के भतीजे ने सुरक्षा गार्ड को पीटा

Terror of Mohit Bhati, former municipal president's nephew beats up security guard

UP Ghaziabad News: खोड़ा थाना क्षेत्र की न्यू अजंता पार्क कालोनी की कौशिक मार्केट शनिवार की रात आतंक के साए में डूबी रही, जब पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रीना भाटी के भतीजे मोहित भाटी ने अपने साथियों के संग सुरक्षा गार्ड विक्की को बेरहमी से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। विक्की को गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना तब घटी जब विक्की, जो दिल्ली के घडौली गांव के निवासी हैं, शनिवार रात एक दुकान खोल रहे थे। तभी मोहित भाटी, सुरेश शर्मा और चार अन्य युवक वहां पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए विक्की से मारपीट करने लगे। उन्होंने विक्की को घसीट कर एक कार्यालय में बंधक बनाया और बेरहमी से पीटा। इस हमले में विक्की के सिर, हाथ, पैर और कमर पर गंभीर चोटें आईं।

विक्की ने इस घटना की सूचना अपने मालिक को दी और इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मोहित भाटी और उसके साथी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मोहित भाटी का यह कोई पहला अपराध नहीं है। उसके खिलाफ पूर्व में भी कई गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें धारा 307 तक शामिल है। जिला बदर रहने के बावजूद, मोहित भाटी इलाके में खुलेआम घूमता रहा है, और स्थानीय लोगों के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ है। उसकी चाची रीना भाटी का समर्थन और सहयोग मिलने के कारण उसके हौसले बुलंद हैं।

थूकने का विरोध करने पर चाकू से हमला

खोड़ा के चांद मस्जिद के पास शुक्रवार रात को एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जब दानिश मलिक ने एक मामूली विरोध पर अपनी जान के खतरे का सामना किया। अपने भाई के साथ बाइक पर जा रहे दानिश पर तीन युवकों में से एक ने थूक दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने दानिश पर हमला कर दिया और ठेली पर रखा चाकू उठाकर उनके पेट में घोंप दिया। दानिश को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी फराज को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दो आरोपी अब भी फरार हैं। खोड़ा में इन घटनाओं से बढ़ते अपराधों की बानगी देखने को मिलती है, जहां कानून के संरक्षण की आवश्यकता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button