Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Terrorist Attack On Army Camp: शौर्य चक्र से सम्मानित सेना के घर पर हुई फायरिंग, एक आतंकी मारा गया

Terrorist Attack On Army Camp: Firing at the house of Shaurya Chakra awarded army man, one terrorist killed

Terrorist Attack On Army Camp: जम्मू कश्मीर में कई दिनों से लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं, जिस वजह से वहां का माहौल गंभीर है। इस बीच एक और घटना सामने आई है जहां जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिले के गुंधा इलाके में सोमवार की सुबह आतंकियों ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया। बता दें कि यह हमला सुबह 4 बजे किया गया है।

इस आतंकी हमले में एक जवान के घायल होने की सूचना मिली है। वहीं आतंकियों द्वारा हमला करने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर के तलाश जारी कर दी है।सूत्रों की मानें तो इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर सामने आई है। इसके साथ ही एक नागरिक के जख्मी होने की भी सूचना मिली है। हालांकि, जम्मू कश्मीर के अधिकारियों ने कहा कि इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर से गोलीबारी हुई है।  

आतंकियों का हमला यही तक नहीं रुका है, इन्होंने इस से पहले एक पूर्व सैनिक के घर पर भी हमला करने की कोशिश की थी, जिन सैनिक के घर पर हमला करने की कोशिश की गई है वह शौर्य चक्र से सम्मानित है। इस घटना के समय पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे जिस वजह से उन्हें इलाके से भागने पर मजबूर होना पड़ा, जिस के बाद उन्होंने सेना की चौकी को निशाना बनाया।

इस पूरे घटना पर यही बताया जा रहा है कि पूरा हमला सैनिक के घर पर करने की कोशिश की गई थी लेकिन वहां पर सफल नहीं हो पाया जिस वजह से उन्होंने सेना की चौकी पर निशाना साधा। आगे आपको बताते चले की जम्मू कश्मीर की घाटियों में लगातार आतंकी हमले जारी है और एक महीने में हुए आतंकी हमले में 12 जवान शहीद हुए है, इसके साथ ही 9 आम आदमी की भी जान चली गई है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button