SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: सांड ने आव देखा न ताव, इमारत की पहली मंजिल से किया ये काम, लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

The bull did not notice its arrival, did this work from the first floor of the building, people were surprised, watch video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक सांड को कुछ ऐसा करते हुए देखा जा सकता है जो सभी को हैरान कर देता है। यह वीडियो न केवल दर्शकों को हैरान कर रहा है बल्कि लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बना हुआ है।

‘आव देखा न ताव’, छलांग मारी

दरअसल, एक सांड किसी तरह एक निर्माणाधीन इमारत के ऊपर चढ़ गया था, लेकिन उसे वहां से उतरने का तरीका नहीं समझ आ रहा था। ऐसे में उसने इमारत के पहले मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। वह खुद को बैलेंस नहीं कर पाया और धड़ाम से नीचे गिर गया। यकीनन उसे बहुत चोट लगी होगी, लेकिन कुछ ही देर बाद वह फिर से उठकर खड़ा हो गया और वहां से चला गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांड ने बिना सोचे-समझे सीधे पहली मंजिल से छलांग लगा दी, जबकि पीछे सीढ़ी भी नजर आ रही थी। सांड की यह हरकत काफी हैरान करने वाली है। यह दृश्य बेहद चौंकाने वाला था और वहां मौजूद लोगों ने इसे कैमरे में कैद कर लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर discover agriculture नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इसे अब तक 9 लाख 66 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। एक यूजर ने लिखा, “ऐसा सीन मैंने पहले कभी नहीं देखा था।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “इस सांड ने इंसानों से बेहतर छलांग लगाई है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “खुद पर यकीन और भरोसा रखना जरूरी है, तभी ऐसा हो सकता है।” एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “शायद ये सांड इंडियन फिल्में बहुत देखता होगा।”कुछ लोग सांड की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ इसे असुरक्षित मान रहे हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button