उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Saharanpur News: सहारनपुर में पार्षदों और पीडब्ल्यूडी की लड़ाई आमने-सामने आ गई, महापौर ने पीडब्ल्यूडी अधिकारी को दी चेतावनी

The fight between councilors and PWD came face to face in Saharanpur, the mayor warned the PWD officer

UP Saharanpur News: सहारनपुर में दो दिन पूर्व पार्षद अपनी समस्या को लेकर पीडब्लू डी विभाग पहुंचा थे, जिसमे पार्षद की तरफ से पीडब्लू डी में कई बार शिकायत करने पर भी कोई पार्षद के क्षेत्र की कोई समस्या का समाधान नहीं हो रहा था।

आपको बता दे कि, 6 माह पहले भी पीडब्लू डी के नाले की दीवार गिर जाने के कारण वाल्मीकि बस्ती में नाले और बरसात का पानी भरा था। लगातार क्षेत्र के पार्षद में पीडब्ल्यूडी को कई बार अवगत कराया पर उन्होंने उनकी समस्या को नहीं सुना, जिसके बाद पार्षद साथी, अपने और पार्षद साथियों के साथ पीडब्ल्यूडी के अभियंता से मिला और उन्हें भी अवगत कराया। इसी बीच उनके बीच कहां सुनी हो गई। देखते ही देखते वहां पर सैकड़ो पार्षद भी पहुंच गए। पार्षदों और पीडब्ल्यूडी के अभियंता और ठेकेदारों के बीच झड़प भी हुई। इसके बाद पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने तीन से चार पार्षद खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर अज्ञात पार्षदों का नाम दर्ज कराया। भाजपा पार्षदो पर मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा पार्टी के सभी पार्षद एकजुट हो गए।

महापौर डॉक्टर अजय कुमार सिंह की अगवाई में आज सहारनपुर के भाजपा पार्षद महापौर के साथ एसएसपी से मिले और पूरे मामले को अवगत कराया। महापौर डॉक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि, पार्षदों के साथ जो हुआ है वह बिल्कुल भी सही नहीं हुआ है। इस पूरे मामले को मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा। साथ ही महापौर अजय कुमार सिंह ने पीडब्ल्यूडी के सभी अधिकारियों और ठेकेदारों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है और पार्षदों को जाती सूचक शब्द कहे। साथ ही ये भी कहा कि, हमारे पार्षद जब भी अपनी जन समस्या को लेकर पीडब्लूडी में क्षेत्र की समस्या को लेकर वहां पहुंचते हैं तो यह अधिकारी नहीं सुनते। सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति को पीडब्लूडी के अधिकारी पलीता लगा रहे हैं। हम लोग इन लोगों को सबक सिखा कर रहेंगे उनके भ्रष्टाचार के आगे सर नहीं झुकाएंगे।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button