ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

वर्ल्ड बेस्ट होटल में होंगी परिणीति और राघव की शादी, पहाड़ों और झीलों के बीच बना ये शानदार होटल सामने आईं वहां के ठाठ की झलकियां

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी (Parineeti Raghav Wedding) के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। उनके साथ ही मेहमानों और रिश्तेदारों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। दोनों 24 सितम्बर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी के लिए उदयपुर का शानदार और भव्य होटल “The Leela Palace” बुक हो चुका है।

The Leela Palace udaipur

Read: Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

परिणीति और राघव चड्ढा का वेडिंग वेन्य़ू

‘झीलों का शहर’ कहे जाने वाले उदयपुर अपने नए मेहमानों के लिए हर ओर से पूरी तरह सज सवर चुका है। एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे इसी ‘झील वाले शहर’ में जगमगाते दिखाई देंगे। मौका है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी (Parineeti Raghav Wedding) का जिसके लिए उदयपुर का शानदार होटल The Leela Palace बुक हो चुका है।

पंजाबी जायके में बनेंगे शादी में शानदार आइटम

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें, दूल्हे राजा राघव चड्ढा किसी और होटल से बोट से “The Leela Palace” अपनी दुल्हन को लेने जाएंगे। इस बोट को मेवाड़ी और ट्रडिशनल स्टाइल (traditional style) में सजाया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस शादी के लिए देश के कई जाने-माने शेफ को इन्वाइट किया गया है ताकि पंजाबी जायके में शानदार आइटम तैयार हो सके। कहा जा रहा है कि सभी गेस्ट का स्वागत मेवाड़ी स्टाइल में घूमर डांस के साथ किया जाएगा।

The Leela Palace udaipur

10 लाख रुपये/दिन का खर्च

अब बात करते हैं इस महाराजा सुइट्स की कीमत की, जो शादी के लिए बुक किए गए हैं। बताया जा रहा है कि इसका रेंट हर दिन लगभग 10 लाख रुपये होगा। ये सुइट्स 3500 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

दुनिया के बेस्ट होटलों में शामिल हैं ये शानदार होटेल

परिणीति राघव ने अपनी शादी के लिए इस शानदार होटल को चुना जिसे इस वर्ष का Travel Plus Leisure’s World Survey Awards मिल चुका है। ‘द लीला पैलेस’ दुनिया का 100 बेस्ट और भारत के टॉप 5 बेस्ट होटलों में से एक है। इस होटल को New York की travel magazine ने साल 2019 में वर्ल्ड बेस्ट 100 होटलों में नंबर 1 का स्थान दिया था। ये अवॉर्ड्स इस होटेल को लोकेशन, सर्विस और फेसिलिटी को ध्यान में रखते हुए दिया गया है।

पहाड़ों और झीलों के बीच बना ये खुबसूरत पैलेस

पहाड़ों और पिछोला झील से घिरा ये होटल उदयपुर के सबसे खूबसूरत प्रॉपर्टी में से एक है, जहां बोट से और बाय रोड भी पहुंचा जा सकता है। इस शानदार वेन्यू को शानदार मार्बल आर्ट, टिकरी आर्ट और नक्काशी इसे और भी खूबसूरत बनाते हैं। करीब हर कमरे से झील का स्पेशल लुक है। यहां से ताज पैलेस (taj palace), सिटी पैलेस (city palace) और आरावली हिल्स की खूबसूरत पहाड़ियां भी साफ नजर आती हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button